Friday , December 15 2017

मैं किसी भी मुक़ाम पर बैटिंग करसकता हूँ अशोक मेनारिया

जयपूर 1 अप्रैल : साबिक़ हिंदूस्तानी अंडर 19 कप्तान अशोक मेनारिया ने जो आई पी एल में राजिस्थान रॉयलस के लिए खेलेंगे कहा कि वो किसी भी मुक़ाम पर बैटिंग के लिए तय्यार हैं । उन्होंने कहा कि वो सूरत-ए-हाल के मुताबिक़ किसी भी मुक़ाम पर बल्लेबाज़ी करसकते हैं ।

वो अक्सर इस लिए आउट होजाते हैं कि उनका वो हआ में शॉट खेलते हैं लेकिन जो ज़िम्मेदारी उन्हें दी जाती है वो उसे पूरा करने की हर मुम्किना कोशिश करते हैं । उन्होंने कहा कि वो आई पी एल के छटे सीज़न में जो 3 अप्रैल से शुरू हो रहा है बौलिंग भी करना चाहेंगे ।

उन्होंने कहा कि डोमेस्टिक क्रिकेट में इनका सीज़न अच्छा रहा है । उन्होंने अच्छी बौलिंग और अच्छी बैटिंग की है । वो आई पी एल 6 में मज़ीद मौक़े के मुंतज़िर हैं । ये एतराफ़ करते हुए कि वो उनसे वाबस्ता उम्मीदों को पूरा करने में कामयाब नहीं हुए हैं मेनारिया ने कहा कि टीम की ज़रूरियात की वजह से वो मुख़्तलिफ़ नंबरों पर बैटिंग करने लगे थे ।

उन्होंने कहा कि उन्होंने नंबर तीन से नंबर सात तक बैटिंग की है लेकिन ये कोई उज़्र नहीं होसकता । अगर वो उसे उज़्र बनाएं तो वो अच्छे क्रिकेटरस नहीं होसकते । आई पी एल 6 में राजिस्थान रॉयलस के कोलकता नाईट रायडरस के ख़िलाफ़ इफ़्तिताही मैच के ताल्लुक़ से एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हालाँकि कोलकता की टीम दिफ़ाई चम्पिय‌न है इस के बावजूद राजिस्थान रॉयलस पर इस मेच के लिए कोई दबाव‌ नहीं रहेगा ।

TOPPOPULARRECENT