Friday , September 21 2018

मैं खुद जाकर बैंक की लाइन में लगता लेकिन पीएम की मां को लाइन में नहीं लगने देता-आजम खान

लखनऊ। पीएम मोदी की मां हीरा बैन के बैंको में जाकर नोट बदलने पर कई नेताओं ने आलोचना की। अब इसमें यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान भी आगे आ गये हैं। आजम खान ने पीएम मोदी की मां के बैंक की लाइन में लगने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आजम खान ने कहा कि अगर मुझे पता होता कि पीएम की मां पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगी हैं तो मैं खुद जाकर बैंक की लाइन में लगता और उन्हें नहीं लगने देता।

वहीं बैंक जाने वालों की उंगली पर स्याही लगाने के सरकार के फैसले पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि जो लोग बैंक में कालाधन के साथ आ रहे हैं उनके चेहरे काले कर देना चाहिए, ताकि वह घर से बाहर दोबारा नहीं निकल सकें।

पीएम की मां मंगलवार को पैसे निकालने के लिए अपने बेटे पंकज मोदी के साथ बैंक पैसा निकालने के लिए गई थी जिसके बाद से कई नेताओं ने इसपर अपनी टिप्पणी की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगा कर ठीक नहीं किया।

उन्होंने कहा कि कभी लाइन में लगना हो तो मैं खुद लाइन में लगूंगा, अपनी मां को लाइन में नहीं लगाउंगा। वहीं बैंक जाने वालों की उंगली पर स्याही लगाने के सरकार के फैसले पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि जो लोग बैंक में कालाधन के साथ आ रहे हैं उनके चेहरे काले कर देना चाहिए, ताकि वह घर से बाहर दोबारा नहीं निकल सकें।

TOPPOPULARRECENT