Monday , November 20 2017
Home / Featured News / मैं खुले ज़हन से आया हूँ हर किसी से बातचीत के लिए तैयार हूँ: राजनाथ सिंह

मैं खुले ज़हन से आया हूँ हर किसी से बातचीत के लिए तैयार हूँ: राजनाथ सिंह

श्रीनगर: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह चार रोज़ा दौरा जम्मू-कश्मीर पर आज यहां पहूंचे। उन्होंने कहा कि वो खुले ज़हन के साथ आए हैं और वो किसी से भी मुलाक़ात के लिए तैयार हैं जो राज्य की समस्याओं के हल तलाश करने की कोशिशों में सरकार‌ की मदद करना चाहते है।

गृह मंत्रालय के सरकारी ट्वीटर एकाऊंट पर कहा गया है कि राज नाथ सिंह यहां प्रधान मंत्री के विकास पैकेज पर जायज़ा बैठक‌ में अध्यक्षता करेंगे। और चीफ़ मिनिस्टर महबूबा मुफ़्ती से मुलाक़ात भी होगी। गृह मंत्री ने राष्ट्रीय राजधानी से प्रस्थान से पहले ट्वीट किया कि ”मैं वहां खुले ज़हन के साथ जा रहा हूँ और मैं किसी से भी मुलाक़ात के लिए तैयार हूँ जो जम्मू-कश्मीर की समस्याओं के हल की तलाश में सरकार‌ की मदद करना चाहते हैं ‘ ۔ राज नाथ सिंह ने कहा कि राज्य‌ में क़ियाम के दौरान वो सियोल सोसाइटी के वफ़ूद से मुलाक़ातें भी करेंगे।

गृह मंत्री की श्रीनगर आमद पर डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर निर्मल सिंह और सीनीयर सरकारी अधिकारियों ने एय‌र पोर्ट पर स्वागत किया। यह उम्मीद है कि वह राज्य के राज्यपाल एन एन वोहरा से भी मिलेंगे। इसके अलावा उच्च सियोल , पुलिस , फ़ौज और नियम फ़ौजी फोर्सेस के ज़िम्मेदारों से भी स्थिति पर चर्चा की।

TOPPOPULARRECENT