Wednesday , November 22 2017
Home / AP/Telangana / मैं ज़ाहिद भाई का आभारी हूं:मुख्यमंत्री

मैं ज़ाहिद भाई का आभारी हूं:मुख्यमंत्री

काजीपेट 10 अक्टूबर: वरंगल में भद्रकाली मंदिर जाने के अवसर प्रेस सम्मेलन में जहां मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना विशेषकर जिले वरंगल में योजनाओं और भविष्य के विकास कार्यक्रमों के योजनाओं के बारे में विस्तार से मीडिया को अवगत करवाया।

वहीं प्रतिनिधि राजनीति शाहनवाज बैग के एक सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ” मैं ज़ाहिद भाई ”(ऐडिटर सियासत) का आभारी हूं जिनकी नुमाइंदगी बीसी आयोग के गठन को मंजूरी दी गई है।

अल्लाह ने चाहा तो जल्द से जल्द मुसलमानों को 12 प्रतिशत आरक्षण प्राप्त होंगे। मुख्यमंत्री के इस आश्वासन के बाद ऐसा लगता है कि वह मुसलमानों के विकास के लिए काफी गंभीर हैं और उम्मीद है कि वह 12 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करते हुए केवल अपने वादे को पूरा करेंगे बल्कि देश में एक मिसाल कायम करेंगे। अगर वाकई में मुख्यमंत्री ने 12 प्रतिशत आरक्षण प्रदान किया तो यह उनका क़ाबिले फ़ख़र कारनामा होगा जो टीआरएस को मजबूत करेगा और आगामी बार भी बिना किसी विरोध के उसे सत्ता प्राप्त होगा, और सबसे बड़ी बात यह कि मुसलमानों की पसमांदगी का खत्म होगा। सैकड़ों, हजारों बच्चों के जीवन ताबनाक बन जाएगी और सभी दुआएं मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव को मिलेंगी।

TOPPOPULARRECENT