मैं टीवी पर कपिल शर्मा शो की कमी महसूस करती हूँ : इशिता दत्ता

मैं टीवी पर कपिल शर्मा शो की कमी महसूस करती हूँ : इशिता दत्ता
Click for full image

मुंबई: कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म ‘फिरंगी’ में प्रमुख भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया कि उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा का टेलीविजन शो बहुत पसंद था और वह इसकी कमी महसूस कर रही हैं।

इशिता ने आईएएनएस से कहा, “हम सभी जानते हैं कि कपिल बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। वह लोगों को हंसाने से कभी नहीं थकते। कैमरे से अलग भी वह ऐसे ही हैं। लेकिन सबसे अच्छी बात मैंने यह देखी है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।”

उन्होंने कहा, “इन दिनों, जब हम विभिन्न स्थानों पर अपने फिल्म के प्रचार के लिए जाते हैं तो देखते हैं कि दर्शक उन्हें सुपरस्टार की तरह मानते हैं और कहते हैं कि वे उन्हें पर्दे पर वापस देखना चाहते हैं। वे उन्हें काफी याद करते हैं। मैं भी ‘कपिल शर्मा शो’ की कमी महसूस करती हूं क्योंकि हमारी व्यस्त जिंदगी में यह शो तनाव दूर करने का जरिया था।”

‘फिरंगी’ शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें अभिनेत्री एक ग्रामीण लड़की के किरदार में हैं।

इशिता का कहना है कि फिल्म, राजीव ढिंग्रा द्वारा निर्देशित, पुराने स्कूल रोमांस का आकर्षण वापस लाता है।

“यह 1920 के युग की एक सरल, प्यारी लड़की का एक सुंदर चरित्र है। वह एक आदमी के साथ प्यार में पड़ जाती है और कहानी का दिलचस्प हिस्सा उनकी प्रेम कहानी है। एक समय में पैदा होने वाली लड़की होने के नाते जब हम किसी मोबाइल फोन के बिना ऑनलाइन और जीवन की तारीख का आकलन करते हैं, तो मेरा चरित्र सार्गी अपने प्रेमी के लिए महीनों से इंतजार कर रही है, बस उनकी झलक पाने के लिए। यह फिल्म एक प्रेम कहानी के पुरानी दुनिया के आकर्षण को वापस लाती है। ”

2015 में बॉलीवुड में फिल्म “दृश्यम” के साथ अपना कैरियर शुरू करने वाली इशिता को संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की भी इच्छा है।

Top Stories