मैं तो ब्राह्मण हूं मैं अपने नाम के आगे चौकीदार क्यों लगाऊं? सुब्रमण्यन स्वामी

मैं तो ब्राह्मण हूं मैं अपने नाम के आगे चौकीदार क्यों लगाऊं? सुब्रमण्यन स्वामी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मैं भी चौकीदार अभियान पर पहली बार बीजेपी के ही किसी वरिष्ठ नेता ने बयान जारी किया है। बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैंने अपना नाम नहीं बदला। मैंने अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगाया। मैं ब्राह्मण हूं। उन्होंने कहा कि चौकीदार को आदेश दूंगा कि उसे क्या करना है। तो ऐसे में मैं अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगा सकता। स्वामी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा है। ट्विटर पर पीएम मोदी का नया नाम- चौकीदार नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नया नाम- चौकीदार अमित शाह हो गया है। इस कैंपेन की शुरुआत खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी।

मोदी और जेटली को अर्थशास्त्र का ज्ञान नहीं 
ये कोई पहला मौका नहीं कि बीजेपी सांसद ने अपनी पार्टी पर निशाना साधा हो। इससे पहले शनिवार को उन्होंने पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला था। उन्होंने दावा किया कि न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न ही वित्त मंत्री अरुण जेटली को अर्थव्यवस्था की जानकारी है क्योंकि वे भारत को पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यस्था बताते हैं जबकि भारत इस सूची में तीसरे स्थान पर है।

Top Stories