Monday , December 11 2017

मैं पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का रोल नहीं कर रहीं हूँ: सोनाक्षी

मुंबई: हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच जारी मौजूदा तनाव के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की पाकिस्तानी लेखिका सबा इम्तियाज़ के नावेल ‘कराची यू आर किलिंग मी’ पर बनने वाली फिल्म पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि इन हालात का सबसे बुरा असर दोनों देशों की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ रहा है, जहां भारत में पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों में काम पर प्रतिबंध लगाया गया वहीं पाकिस्तान में बोंलीवुड फिल्मों के प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है।
एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा से उनकी फिल्म ‘फोर्स 2’ के ट्रेलर लॉन्च समारोह के दौरान आने वाली दूसरी फिल्म ‘नूर’ के हवाले से भी सवाल किए गए।
इवेंट में सोनाक्षी से जब उनकी भूमिका के बारे में सवाल किया गया तो उनका कहना था कि ‘इस अवसर पर केवल यही कह सकती हूं कि मैं इस फिल्म में एक पाकिस्तानी पत्रकार नहीं बनी हूँ, यह फिल्म पाकिस्तानी उपन्यासकार की लिखी हुई कहानी पर बनाई जा रही है हालांकि इसमें कराची की जगह मुंबई को प्रस्तुत किया गया है। ”
आपको बता दें कि सबा इम्तियाज़ के उपन्यास ‘कराची यू आर किलिंग मी’ की कहानी एक लड़की के जीवन के आसपास घूमती है जो एक पत्रकार और लेखिका है।
सोनाक्षी की फिल्म ‘नूर’ में सनी लियोन और पूरब कोहली ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सनहल सिप्पी की निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘नूर’ अगले वर्ष 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

TOPPOPULARRECENT