Monday , November 20 2017
Home / Uttar Pradesh / मेरे पास पीएम बनने की सारी खूबियां, मैं भारतीय के खातों में 20 लाख रुपए जमा कराऊंगा : आजम खान

मेरे पास पीएम बनने की सारी खूबियां, मैं भारतीय के खातों में 20 लाख रुपए जमा कराऊंगा : आजम खान

लखनऊ : आजम खान ने कहा कि मैं चाय भी बना लेता हूं, अच्छे कपड़े भी पहन लेता हूं, खाना बना लेता हूं और ड्रम भी बजा लेता हूं ऐसे में पीएम बनने के लिए फिट उम्मीदवार हूं। उन्होंने कहा कि मेरे पास पीएम बनने की सारी खूबियां हैं। यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर मैं प्रधानमंत्री बना तो छह महीने के भीतर हर भारतीय के के खाते में 20-20 लाख रुपए जमा कराऊंगा। खान ने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि अगर मैं पीएम बना तो छह महीने के भीतर 130 करोड़ भारतीयों के खाते में 20 लाख रुपए डाल दुंगा।

आजम खान ने रिक्शा वितरण कार्यक्रम के दौरान ये बाते कहीं। खान ने पीएम के चायवाला होने पर तंज कसते हुए कहा कि मैं अपने वायदे नहीं तोड़ूंगा, मैं दूसरों की तरह नहीं हूं। उन्होंने कहा कि कोई भी गरीब नहीं होता अगर लोगों के खाते में 15 लाख रुपए डाल दिए गए होते। अगर लोगों के खाते में 15 लाख रुपए होते तो आज आपको जीविका के लिए ई रिक्शा लेने नहीं आता और आप करोड़पति होते। खान ने कहा कि रिक्शा चलाने वालों को अपनी बेटी की शादी करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, इसकी बड़ी वजह है कि लड़की वालों के सामाजिक स्तर की वजह से लड़के वाले शादी के लिए तैयार नहीं होते हैं।

आजम खान ने कहा कि यूपी सरकार रिक्शा चालकों को रिक्शा के बदले ई रिक्शा दे रही है ताकि वह अपने काम को सम्मान के साथ कर सके। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां सीमा पर तनाव है और गरीब भूखे हैं, मोदी जी पाकिस्तान को शाल भेजते हैं और उन्हें बदले में आम के डिब्बे मिल रहे हैं। आजम ने कहा कि राजा खुश है और पाकिस्तान भी खुश है। वह इसका फायदा 2017 के चुनाव में लेंगे। उन्होंने मीडिया पर भी हमला बोलते हुए कहा कि न्यूज चैनल देखने से अच्छा है कि कोई मनोरंजन वाला चैनल देखा जाए।

TOPPOPULARRECENT