Friday , September 21 2018

मैं बिहार आ रहा हूं, जिसको मुझे गिरफ्तार करना है या घूसने से रोकना है, करके दिखाए- गिरिराज सिंह

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह राज्य में घुसने को लेकर आमने-सामने हैं। गिरिराज सिंह ने राबड़ी देवी की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा है कि मैं बिहार का रहने वाला हूं, मेरी जन्म भूमि बिहार है और मेरी कर्म भूमि भी बिहार है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार उनका प्रदेश है, घर है और वो बिहार में जरूर आएंगे। जिसको गिरफ्तार करना है या घुसने से रोकना है वो ऐसा करके दिखाएं। मैं कोई तड़ीपार नहीं हूं ना ही मैं कोई अपराधी हूं जो कोई मुझे आने से रोकेगा।

उन्होंने कहा कि मैं 24 मार्च को आ रहा हूं, जिसको जो करना है कर ले। वह ताकतवर हैं, मुझे मारे पिटाई करें या कुछ भी करें। राबड़ी देवी हों या फिर कोई और मैं जरूर जाऊंगा।

गिरिराज सिंह का कहना कि मैंने कोई भड़काऊ बयान नहीं दिया है, जो भी कहा है सबके सामने कहा है। ना ही मैंने समाज को बांटने की कोशिश किया है, मैंने वही कहा जो सच था और सच बोलने में कुछ भी गलत नहीं है।

नीतीश कुमार के बयान पर गिरिराज सिंह का कहना है कि मैं नीतीश कुमार के बयान के साथ हूं कि जो सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश करें उनको बर्दाश्त नहीं करना चाहिए, लेकिन अगर खास समुदाय किसी खास समुदाय पर अत्याचार करें या बर्बरता करें तो उसको भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि अगर कहीं हिंदू को सताया जाएगा तो मैं चुप नहीं रहूंगा।

बता दें कि राबड़ी देवी ने कहा था कि गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे दोनों बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं। ऐसे में आरजेडी के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे और ऐसे केंद्रीय मंत्रियों को बिहार में एंट्री नहीं करने देंगे।

TOPPOPULARRECENT