Tuesday , July 17 2018

मैं मुसलमानो का नहीं इंसानियत का समर्थन करता हूँ: असद्दुद्दीन ओवैसी

लखनऊ: यूपी में अपनी पार्टी के लिए सियासी ज़मीन तलाश रहे असदुद्दीन ओवैसी ने आज पीएम मोदी और सीएम अखिलेश पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी और अखिलेश यादव को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए ओवैसी ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश सपा, कांग्रेस और बसपा को ट्रिपल तलाक देगा.

एक न्यूज़ चैनल द्वारा यहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मोदी और अखिलेश के बीच कोई अंतर नहीं है. दोनों विकास के नाम पर लोगों को मूर्ख बना. इसलिए उत्तर प्रदेश अब सपा, कांग्रेस और बसपा को ट्रिपल तलाक देगा.

AIMIM नेता ने आगे कहा कि मुसलमानों ने अपने नेता के रूप में मुलायम, अखिलेश और राजीव गांधी को कुबूल किया लेकिन उन्होंने मुस्लिम समुदाय को धोखा दिया है. यह उनकी कायरता, अन्याय और लापरवाही कि वजह है कि मैं आज यहाँ आया हूँ.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने आतंकी मामलों में फंसे मुस्लिम युवकों की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए वादा किया था लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं किया. मैं मुसलमानो का नहीं इंसानियत का समर्थन करता हूँ.

ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार इस मुद्दे पर ध्यान दे रही है ? लेकिन जाकिया जाफरी और दादरी में मारे गये अखलाक की माँ कि तरफ़ ध्यान क्यों दे रही है.

TOPPOPULARRECENT