Tuesday , December 12 2017

मैं मुसलमान हूँ, इसलिए प्रधानमंत्री नहीं बन सकता: आजम खान

मैं मुसलमान हूँ , इसलिए प्रधानमंत्री नहीं बन सकता : आजम खान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बाद अब पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने भी प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदारी ठोंकी है। उन्होंने कहा कि वह भी प्रधानमंत्री मैटेरियल हैं। उनमें भी वह सारे गुण हैं, जो एक प्रधानमंत्री में होने चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या वह इस लिए प्रधानमंत्री नहीं बन सकते, क्यों कि वह मुसलमान हैं।
आजम खान बाराबंकी के दरियाबाद में एक कार्यक्रम से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जब उन्हें याद दिलाया गया कि मुलायम भी पीएम पद के दावेदार हैं। इसपर उन्होंने कहा कि जरूत पड़ी तो इसके लिए उनसे भी कहलवा दूंगा।
उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री बना दिया गया तो वह कश्मीर समस्या का हल निकाल देंगे। उनके अंदर प्रधानमंत्री बनने लायक तमान खूबियां मौजूद हैं। उनके तजुर्बे, शैक्षिक योग्यता और ईमानदारी में कोई कमी नहीं है। बस कमी है कि वह मुसलमान हैं। उन्होंने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि वह प्रधानमंत्री बनने की हसरत रखने वाले सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से भी इस बारे में अनापत्ति की रजामंदी ले लेंगे। मालूम हो कि मुलायम कई मंचों पर देश का प्रधानमंत्री बनने की इच्छा इच्छा जता चुके हैं।

विरोधियों को कुत्ता कहा

यहां नगर पंचायत के नव निर्मित भवन के उद्घाटन के अवसर पर नगर विकास मंत्री आजम खान ने अपने विरोधियों को कुत्ता कहा। उन्होंने कहा कि मेरे पीछे इतने कुत्ते लगे हैं कि अगर मैं उन्हें भगाने लगूंगा तो सारी उम्र कुत्ते भगाने में चली जाएगी। उन्होंने कहा कुत्ते मेरे पीछे भौंकते रहते हैं और मैं आगे चलता रहता हूं।

यूपी से मलिक असग़र हाशमी

TOPPOPULARRECENT