Sunday , December 17 2017

मैं राजनीति में प्रवेश कर रहा हूं, मैं तमिलनाडु के लोगों के लिए मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं: कमल हासन

अभिनेता कमल हसन ने इससे पहले यह स्वीकार किया था कि वह राजनीति में शामिल होने की संभावना रखते हैं, लेकिन किसी मौजूदा पार्टी के साथ नहीं।

वरिष्ठ अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद, उन्होंने टीवी न्यूज चैनल इंडिया टुडे से कहा कि वह राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने समाचार चैनल को बताया, “इसकी पुष्टि हो गई है। मैं राजनीति में प्रवेश कर रहा हूं, मैं तमिलनाडु के लोगों के लिए मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं।”

उन्होंने अभी तक एक राजनीतिक दल की घोषणा नहीं की है, हालांकि रिपोर्टों का सुझाव है कि वह इस महीने के अंत तक एक पार्टी को लॉन्च करेंगे।

15 सितंबर को कमल हसन ने स्वीकार किया कि वह राजनीति में शामिल होंगे, लेकिन किसी मौजूदा पार्टी के साथ नहीं। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि राजनीति में मेरे लक्ष्य किसी भी राजनीतिक दल की विचारधारा से मेल खा सकते हैं।” केजरीवाल से मिलने के अलावा, उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन से भी मुलाकात की थी, हालांकि उन्होंने बाद में स्पष्ट किया कि वह वाम दलों में शामिल नहीं होंगे।

हाल ही में, हसन ने पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु के बाद तमिलनाडु में चल रहे राजनीतिक उथल-पुथल के बारे में कई टिप्पणी की है। 15 अगस्त को उन्होंने राज्य सरकार की आलोचना की थी और पूछा था कि कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के इस्तीफे की कोई भी मांग क्यों नहीं की थी।

TOPPOPULARRECENT