मैं सोहा अली खान के सामने छोटा महसूस करती हूं: करीना कपूर

मैं सोहा अली खान के सामने छोटा महसूस करती हूं: करीना कपूर
Click for full image

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी ननद सोहा अली खान को एक ठोस महिला के रूप में बताया है।

सोहा ने मंगलवार को अपनी पहली पुस्तक “द पेरल्स ऑफ बीविंग मॉडरेटली फेमस” की शुरुआत की। एक दुर्लभ तस्वीर सही क्षण में, शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, करीना, सबा अली खान और सोहा के पति कुणाल केमू समेत पूरा परिवार मंच पर इकट्ठा हुआ।

करीना ने सोहा के बारे में कहा: “मैं सचमुच विश्वास करती हूं कि वह परिवार की मशाल है और इस पुस्तक का खिताब उनकी प्रसिद्ध या प्रसिद्ध नहीं होने का न्याय नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक आधार है जिस पर हम सभी खड़े हैं, और मेरे पास है वास्तव में जिस तरह से वह दयालु है और कैसे उन्होंने अपने पिता (दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी) की देखभाल की।

“मैंने कभी भी इस तरह की किसी भी बेटी को नहीं देखा है। मैं एक बेटी हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि जैसा उन्होंने किया, मैं भी नही कर सकती थी। मेरी नज़र में, सोहा एक ठोस महिला है और मुझे यकीन है कि अब्बा यह सुन रहे हैं। ”

करीना ने सोहा के साथ अपने निजी रिश्ते को साझा किया और उसके बारे में कुछ रोचक कहानियों का खुलासा करते हुए कहा: “मैं शायद ही कभी किसी से भयभीत हो जाती हूं, लेकिन अगर परिवार में एक व्यक्ति है जिससे मैं पूरी तरह भय महसूस करती हूं तो वह सोहा है. जब मैं सैफ या सोहा के साथ रात के खाने पर हूं, तो मैं ऐसी ही हूं, ‘हे भगवान, मैं उनकी बातचीत को कभी नहीं समझूँगी।

“सोहा हमेशा मेरे साथ इतनी विनम्र रही हैं वह हमेशा मुझसे पूछती है कि गपशप क्या है या मैंने हाल ही में क्या खरीदारी की है, लेकिन इसके अलावा, मुझे लगता है कि हमें अपना रास्ता मिल गया है और अगर परिवार में कोई है तो हम में से कोई भी जब अम्मा (शर्मिला टैगोर) सभी काम करके थक गयीं हैं और गुस्सा हैं, तो बस एक ही व्यक्ति है जो स्थिति को नियंत्रित कर सकता है और वह सोहा के अलावा अन्य कोई नहीं है। “

Top Stories