Sunday , December 17 2017

मैं हमेशा से ही फैशनेबल रही हूँ : भूमि पेडेंकर

नई दिल्ली: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह हमेशा एक फैशनेबल इंसान रही हैं और दर्शकों को लगता है कि वह स्क्रीन पर रोल अदा करतीं हैं उसके कारण वह कोई स्टाइल स्टेटमेंट नहीं बना रही हैं।

भूमि ने आईएएनएस को बताया, “मैं जो फिल्मों में जैसा रोल करती हूं, लोग मानते हैं कि मैं एक फैशनेबल व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मैं एक शहरी लड़की हूं और मैं हमेशा फैशनेबल रही हूं। मुझे लगता है कि लोग इसे और अधिक देख रहे हैं क्योंकि मेरी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है…मैं उस तरह की लड़की हूं जिसको तैयार होने में टाइम लगता है।”

उन्होंने कहा, “लोग मुझे इस तरह की फिल्मों की वजह से मुझसे उम्मीद नहीं करते…इसलिए, धीरे धीरे और तेजी से वे समझ जाएंगे कि यह सिर्फ एक रोल है जो मैं निभाती हूं।”

भूमी और अभिनेत्री यामी गौतम ने रविवार को चल रहे इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक (आईआईजेडब्ल्यू) 2017 में डिजाइनर पल्लवी फॉले के लिए रैंप पर शोस्टॉपर रहीं।

भूमि ने “उड़ता पंजाब” फेम अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित होने वाली अपनी आगामी फिल्म “चंबल” के बारे में भी बात की। फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी।

भूमि ने कहा, “मैं दिसंबर या जनवरी में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगी। यह बहुत खास है, यह एक बहुत ही अलग और चुनौतीपूर्ण फिल्म है।”

TOPPOPULARRECENT