Friday , December 15 2017

मैं RSS से नहीं हूं … गलतियां हो जाती हैं : राहुल गाँधी

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में बुधवार को सरकार पर जमकर निशाना साधा.राहुल गांधी सदन में काले धन से लेकर, रोज़गार, रोहित वेमुला और जेएनयू तक के मुद्दों पर बोला.

उन्होंने ने कहा  मैं आरएसएस से नहीं हूँ, मैं ग़लतियां करता हूं. आप लोगों को सबकुछ पता होता है. हम लोग अपनी ग़लतियों से सीखते हैं. काला धन सफ़ेद कर रहे हैं वित्तमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा पहले कालाधन वापस लाने का वादा किया, अब उसे ही सफ़ेद करने का, यह उनकी फेयर एंड लवली स्कीम है.मेक इन इंडिया के नाम पर काले रंग का बब्बर शेर जो घड़ी जैसा चलता है.हर जगह ये बब्बर शेर है. बब्बर शेर दिखा दिया, अब ये भी बताओ कि कितने रोज़गार दिए. रोहित वेमुला ने सवाल उठाए. भारत के एक नौजवान रोहित वेमुला को मरने पर मजबूर कर दिया गया और प्रधानमंत्री एक शब्द भी नहीं बोले.मोदी जी ताक़तवर आदमी हैं, हम डरते हैं, आप भी डरते हैं, लेकिन डरते हुए उनके सामने आपको थोड़ा बोलना चाहिए.

राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी पर धावा बोलते हुए कहा की  कहां हमारे धर्मग्रंथों में लिखा है कि छात्रों की, प्रोफ़ेसरों की पिटाई की जानी चाहिए. अदालत परिसर में पीटा जाना चाहिए. जब छात्रों को पीटा गया तो आपने एक शब्द भी क्यों नहीं कहा. जब आप अपने ही लोगों को ख़ामोश करते हैं तब आप राष्ट्र की रक्षा नहीं कर रहे होते हैं.

TOPPOPULARRECENT