Wednesday , January 17 2018

मैकडॉनल्ड्स की कॉफी में मिला मरा हुआ चूहा

फास्टफूड चेन मैकडॉनल्ड्स इन दिनों गलत वजुहात से सुर्खियों में है। कभी बर्गर में कॉकरोच, तो कभी तार, पिछले कुछ दिनो से मैकडी इस तरह की खबरों की वजह से कई मरतबा सुर्खियों में रहा है। हाल ही न्यू ब्रूनस्विक के फ्रेडरिक्टन में रॉन मॉर

फास्टफूड चेन मैकडॉनल्ड्स इन दिनों गलत वजुहात से सुर्खियों में है। कभी बर्गर में कॉकरोच, तो कभी तार, पिछले कुछ दिनो से मैकडी इस तरह की खबरों की वजह से कई मरतबा सुर्खियों में रहा है। हाल ही न्यू ब्रूनस्विक के फ्रेडरिक्टन में रॉन मॉरेस की कॉफी में चूहा निकला।

मॉरेस ने रोज की ही तरह मैकडी से कॉफी खरीदी और कुछ मिनट बाद कॉफी कप की लिड हटाई ताकि वे आखिरी चुस्की का मजा ले सकें, लेकिन यहां उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनके ग्लास में मरा हुआ चूहा था। जिसकी वजह से मॉरेस का पेट भी खराब हो गया।

रॉन ने बताया, “मैं हमेशा कॉफी का लास्ट सिप लेने के लिए लिड खोलता हूं और उस दिन जब मैंने लिड खोला तो यह मेरे लिए अच्छा तजुर्बा नहीं रहा। कॉफी कप में मरा हुआ चूहा था।” रॉन की साथी जेनिफर लाहे उनके साथ थीं जब यह किस्सा हुआ।

जेनिफर ने बताया, “मैंने रॉन की चीख सुनी। वह चीख रहा था मेरी कॉफी में चूहा है। मुझे लगा कि वह शायद मजाक कर रहा है, लेकिन मैंने जब देखा तब सच में उस कप में चूहा था।” इस मामले में मैकडी ने स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में लिखा गया है, “हम इस मामले में जांच कर रहे हैं। हमने कस्टमर से प्रोडक्ट के सैम्पल भी ले लिए हैं। लैबोरेटरी रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।”

कनाडा में मैकडी के कम्यूनिकेशंस मैनेजर जेसन पटूनो ने सेफ्टी को मैकडी की तरजीह बताया और यह भी कहा कि फूड सेफ्टी और क्वालिटी से जुड़े सभी मसलों को काफी संजीदगी से लिया जाता है। उधर रॉन ने कहा कि वह जानना चाहता है कि उसकी कॉफी में आखिर मरा हुआ चूहा आया कहां से।

TOPPOPULARRECENT