मैच फिक्सिंग की सजा भुगत रहे श्रीसंत बोले- शशि थरूर को 2024 में भाजपा के टिकट से हराऊंगा

मैच फिक्सिंग की सजा भुगत रहे श्रीसंत बोले- शशि थरूर को 2024 में भाजपा के टिकट से हराऊंगा

मैच फिक्सिंग के आरोप में सात साल की सजा भुगत रहे क्रिकेटर एस श्रीसंत ने कहा ही की वो भाजपा में शामिल हो कर 2024 में तिरुवनंतपुरम सीट से कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ चुनाव लड़कर उनको हराऊंगा 

आईपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोप में सात साल की सजा भुगत रहे क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की बात कही है। श्रीसंत ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर को हराने के लिए 2024 में भाजपा के टिकट पर तिरुवनंतपुरम सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे।

याद दिला दें कि श्रीसंत पर आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के चलते 13 सितंबर 2013 को भारतीय बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति ने क्रिकेट खेलने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन पिछले महीने बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया। इसके अनुसार अब उन पर लगा प्रतिबंध 2020 अगस्त में खत्म हो जाएगा।

एस श्रीसंत ने कहा कि मैं शशि थरूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वही एक व्यक्ति हैं, जो मुझे समझते हैं और मुश्किल वक्त में उन्होंने मेरा साथ दिया, लेकिन मैं उन्हें तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से चुनाव में हराऊंगा। सुप्रीम कोर्ट ने 15 मार्च को तेज गेंदबाज पर लगे आजीवन प्रतिबंध को समाप्त कर दिया था।

अदालत ने बीसीसीआई लोकपाल से तीन महीने के भीतर श्रीसंत की सजा का पुन:निर्धारण करने के लिए कहा था। मामले को देख रहे जस्टिस डीके जैन ने 24 अगस्त को सजा का पुन:निर्धारण करते हुए श्रीसंत की सजा सात साल कर दी।

Top Stories