Monday , December 18 2017

मैट्रिक की तालिबा की फहस तसवीरें इंटरनेट पर डालीं

कंप्यूटर असातिजा ने नशा खिला कर पहले मैट्रिक की तालिबे इल्म का फहस फोटा खींच लिया। उसे ब्लैकमेल करना चाहा। तालिबा के इनकार करने पर उसका फोटो इंटरनेट पर डाल दिया। मुतासिरा के अहले खाना ने कांटी के पानापुर ओपी में मुल्ज़िम असातिजा

कंप्यूटर असातिजा ने नशा खिला कर पहले मैट्रिक की तालिबे इल्म का फहस फोटा खींच लिया। उसे ब्लैकमेल करना चाहा। तालिबा के इनकार करने पर उसका फोटो इंटरनेट पर डाल दिया। मुतासिरा के अहले खाना ने कांटी के पानापुर ओपी में मुल्ज़िम असातिजा असीत कुमार के खिलाफ एफ़आईआर करायी है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल उसके बहनोई को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, थाना इलाक़े की रहनेवाली लड़की ने मैट्रिक की इम्तिहान दी थी। उसका रिजल्ट आने वाला है। इसी दरमियान वह पानापुर ओपी इलाक़े के ही बंगरी गांव के रहने वाले असीत कुमार के पास कंप्यूटर का क्लास करने जाती थी। वह हाइस्कूल में कंप्यूटर का असातिजा है।

पढ़ाने के दौरान ही असीत कुमार ने तालिबा को झांसे में ले लिया और उसे नशीला आलात खिला कर बेहोश कर दिया। इस दौरान उसकी फहस तस्वीरें खींच ली। असीत ने फोटो खींचने के बाद तालिबा पर दबाव डालने लगा, वो उसे अपने पास बुलाना चाहता था, लेकिन तालिबा के इनकार करने पर उसने उसका फहस तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दीं। मंगल को तालिबा को फोटो डालने की जानकारी मिलने पर उसे सारी बात अहले खाना को बतायी। देर रात 11 बजे के आसपास एफ़आईआर दर्ज की गयी। अहले खाना ने जानकारी एसएसपी रंजीत कुमार मिश्र को दी।

एसएसपी ने ओपी सदर धनंजय कुमार को बिला ताखीर कार्रवाई करने को कहा। वाकिया को लेकर गाँव वाले मुश्तईल हैं। जुमेरात को दस बजे तक मुल्ज़िम की गिरफ्तारी करने का अल्टीमेटम दिया है। उसके बाद थाने का घेराव किया जायेगा। इधर, ओपी सदर का कहना है कि बहनोई को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। मुल्ज़िम की गिरफ्तारी के लिए मुसलसल छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT