Thursday , December 14 2017

मैडम तुसाड्स में सिंगर जस्टिन बीबर को भी देखेंगे दिल्ली वाले!

नई दिल्ली : मैडम तुसाड्स दिल्ली का सबसे बड़ा आकर्षण होगा, जो आगामी 1 दिसंबर को दिल्ली की रीगल बिल्डिंग में खुल रहा है। वैक्स की खूबसूरत फीगर की शृंखलाओं में मैडम तुसाड्स इंडिया ने नई दिल्ली के द ग्रब फैस्ट के दौरान विश्व की बेहद चर्चित संगीत हस्ती जस्टिन बीबर की फिगर का अनावरण किया। मैडम तुसाड्स इस फैस्टिवल में दर्शकों के लिए म्यूजियम का मिनी प्रीव्यू लेकर आए हैं।

ज्ञात हो कि अंतरराष्ट्रीय सितारों में जस्टिन बीबर की फिगर की सबसे ज्यादा मांग थी और जब ग्रब फैस्टिवल के पहले दिन इसका अनावरण किया गया तो इसे देखने वाले दर्शकों की यहां भीड़ उमड़ पड़ी। इस फैस्टिवल के प्रमुख आकर्षणों में ‘मैडम तुसाड्स’ आॅन्सेम्बल शामिल है, जिसके द्वारा लोगों को उन राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय सितारों की झलक मिली, जिन्हें दिल्ली के आकर्षण में प्रदर्शित किया गया है।

यहां जेनिफर लोपेज और ऋतिक रोशन जैसी हस्तियों की फिगर भी खूब लोकप्रिय हो रही हैं, जिनके साथ दर्शक अपने पसंदीदा सितारों के साथ सैल्फियां और फोटो शूट कराने का आनंद ले रहे हैं। मैडम तुसाड्स टीम ने यहां एक टिकट बूथ की व्यवस्था भी की है, ताकि दर्शकों को इस आकर्षण की टिकटों की एडवांस बुकिंग कराने की सुविधा मिले।

मैडम तुसाड्स के जनरल मैनेजर अंशुल जैन ने कहा कि हम ग्रब फैस्ट में मैडम तुसाॅड्स के मिनी आॅन्सेबल को पेश करते हुए बेहद रोमांचित हैं और यह लोगों को उस शानदार अनुभव की झलक दे रहा है, जो इस आकर्षण में उन्हें मिलने वाला है। देशभर के युवाओं के बीच जस्टिन बीबर बेहद लोकप्रिय हैं और उनकी फिगर की मांग भी काफी समय से थी। जस्टिन बीबर उन गिनी-चुनी हस्तियों में है, जिनकी फिगर को ऐसे मंच पर सीधे जनता के बीच उतारा गया है और इस तरह एक अंतरराष्ट्रीय सितारे से मुलाकात की जनता की मांग को पूरा किया गया।

मैडम तुसाड्स के जनरल मैनेजर अंशुल जैन ने कहा कि हम ग्रब फैस्ट में मैडम तुसाॅड्स के मिनी आॅन्सेबल को पेश करते हुए बेहद रोमांचित हैं और यह लोगों को उस शानदार अनुभव की झलक दे रहा है, जो इस आकर्षण में उन्हें मिलने वाला है। देशभर के युवाओं के बीच जस्टिन बीबर बेहद लोकप्रिय हैं और उनकी फिगर की मांग भी काफी समय से थी।

जस्टिन बीबर उन गिनी-चुनी हस्तियों में है, जिनकी फिगर को ऐसे मंच पर सीधे जनता के बीच उतारा गया है और इस तरह एक अंतरराष्ट्रीय सितारे से मुलाकात की जनता की मांग को पूरा किया गया। आम जनता तक पहुंच बनाने की ऐसी पहल के चलते दिल्ली वाले जिंदगी के शानदार यादगार पल बीताने को तैयार हैं। दिल्ली में खुलने जा रहा मैडम तुसाड्स भी दिल्ली के दर्शकों से मिलने के लिए बेहद उत्सुक है।

TOPPOPULARRECENT