Monday , December 11 2017

मैड्रिड मास्टर्ज़ से अहम खिलाड़ी नाख़ुश : जोकोविच

नोवाक जोकोविच ने कहा है कि दुनिया के सरकर्दा खिलाड़ी इस बात से नाख़ुश हैं कि आइन्दा माह होने वाला मैड्रिड मास्टर्ज़ जो कि फ्रेंच ओपन की तैयारी के सिलसिले में अहम टूर्नामेंट है ,ब्लू किले पर खेला जाएगा।मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेम

नोवाक जोकोविच ने कहा है कि दुनिया के सरकर्दा खिलाड़ी इस बात से नाख़ुश हैं कि आइन्दा माह होने वाला मैड्रिड मास्टर्ज़ जो कि फ्रेंच ओपन की तैयारी के सिलसिले में अहम टूर्नामेंट है ,ब्लू किले पर खेला जाएगा।मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेमी फाईनल्स में पहुंचने के बाद जुमा को डजकोवक ने कहा कि तब्दीली अच्छी चीज़ है ।

मैं जिद्दत और ईजादात लाने वाले लोगों को पसंद करता हूँ ताहम दूसरी जानिब ये वाहिद टूर्नामेंट है जो कि दुनिया की तारीख़ में ब्लू किले कोर्ट पर खेला जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि जहां तक मैं जानता हूँ और मेरी जिन् सरकर्दा खिलाड़ियों से बात हुई है उनकी अक्सरीयत इससे मुत्तफ़िक़ नहीं हैं।डजकोवक ने राजर फ़ेडरर और राफ़ील नडाल के नाम लिए जो कि मास्टर्स शो मैन नट्रायाक की जानिब से शौहरत हासिल करने के लिए इस तजुर्बे पर शकूक-ओ-शहबात का इज़हार कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने कभी ब्लू किले पर नहीं खेला,राफ़ा ने नहीं खेला और राजर खेला है ,हम वहां जा रहे हैं और पहली मर्तबा खेलेंगे ।हम नहीं जानते कि आया ये क़ुदरती ब्लू किले है क्योंकि क़ुदरती किले सुर्ख़ किले होते हैं। डजकोवक ने मज़ीद कहा कि मैं हक़ीक़तन इस बारे ज़्यादा ख़ुश नहीं हूँ।

ब्लू किले पर खेलना दिलचस्प होगा इस का तमाम क्रेडिट टूर्नामेंट मुंतज़मीन पर जाता है ।

मैं उन पर इल्ज़ाम आइद नहीं कर रहा । उन्होंने अपने तौर पर ये कोशिश की है ताहम सरब खिलाड़ी का कहना था कि तब्दीलीयां क़ानून के मुताबिक़ होनी चाहिऐं। ए टी पी के साबिक़ सदर एडम हीलफ़ान्ट ने इस तब्दीली की हिमायत की है इनका कहना था कि यक़ीनन क़वानीन वाज़िह हैं ।

TOPPOPULARRECENT