Wednesday , September 26 2018

मैनपुरी में दलित महिला और उसकी बेटी को अर्धनग्न कर पूरे गांव घुमाया

उत्तर प्रदेश: मैनपुरी जिला में एक दलित महिला और उसकी बेटी को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। यह मारपीट के एक मामले को वापस लेने के लिए किया गया है। जिला मुख्यालय में पीड़ित महिला ने उसकी शिकायत दर्ज कराई है। एएसपी शिष्यपाल सिंह ने बताया कि दोनों महिलाओं के कॉम्लेन दर्ज कर ली गई है। फिलहाल अरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश और मामले की जांच कर रही है।

यह मामला थाना कोतवाली के गांव नगला जुला की है। गत 31 अक्तूबर को पानी के विवाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। महिला की ओर से मारपीट और एससीएसटी एक्ट समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है। वहीं अरोपी पक्ष की तरफ से भी मामला दर्ज कराया गया है।

एसपी कार्यालय पहुंची महिला ने आरोप लगाया कि उनपर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने बताया कि बुधवार दो नवंबर दोपहर को करीब तीस सवर्ण लोग उनके घर में घुस आए और उसके और उसकी बेटी के साथ गाली गलौच की। उसके बाद उन दोनों के कपड़े फाड़े और अर्धनग्न कर पूरे गांव घुमाया। महिला का कहना है कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की तो उन्हें और उनके परिवार को गांव छोड़कर जाना पड़ेगा।

TOPPOPULARRECENT