Tuesday , December 19 2017

मैसी का शानदार मुज़ाहेरा ‘ बारसीलौना की ज़ीत

मैडरेड 25 फ़रवरी : बारसीलौना ने इसपानिश प्रिमियर लीग में लेवनल मैसी के शानदार गोल के ज़रिये सेवली के ख़िलाफ़ कामयाबी हासिल करली । बारसीलौना पहले हाफ मैं एक गोल से पीछे रहगया था ताहम दूसरे हाफ मैं ढेड वला और लेवनल मैसी ने अपनी टीम कीलिए एक एक गोल करते हुए इस की कामयाबी को यकीनी बनाए ।

पहले हाफ मैं सेवली ने शानदार मुज़ाहरा करते हुऐ सबक़त हासिल करली थी जबकि 42 वें मिन्ट मैं अल्बरटू बूटया ने गोल किया था ।

ताहम दूसरे हाफ के इबतिदाई लमहात मैं ही ढेड वलाने एक गोल करते हुए बार्सीलौना को मुसावी मौक़िफ़ दिलाया था जबकि कुछ ही देर बाद स्टार इसट्रॉयकर लेवनल मैसी ने एक और गोल करते हुऐ अपनी टीम को कामयाबी दिलाई । बार्सीलौना के स्टार जावीयर मुस्कुरानौ ने कहा कि यह अहमियत का हामिल था कि दूसरे हाफ के इबतिदाए ही मैं स्कोर मुसावी करलिया जाय । उन्होंने ताहम यह माना कि इन की टीम ने पहले हाफ मैं अच्छा मुज़ाहरा नही किया था ।

उन्होंने कहा कि दूसरे हाफ में टीम ने अच्छी शुरूआत की थी जिस से उसे इबतिदाई लमहात ही मैं स्कोर बराबर करने का मौका मिल गया था । बार्सिलौना को अब इसपांस कप सेमी फाईनल मरहला मैं रैऐल मैडरेड से मंगल को मुक़ाबला करना है ।

मुस्कुरानौ ने कहा कि मंगल का मुक़ाबला बहुत दिलचस्प होगा और यह अहमियत का हामिल है ताहम इनके खयाल मैं बार्सीलौना को घर मैं खेलने का फ़ायदा ज़रूर हासिल रहे गा । उन्होंने कहा कि रैऐल मैडरेड एक ताक़तवर टीम है।

TOPPOPULARRECENT