Friday , June 22 2018

मै जो भी हूँ मीडिया की वजह से हूँ – पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नेटवर्क 18 के ग्रुप एडिटर राहुल जोशी को दिए इंटरव्यू में बेबाक अंदाज़ मे हर मुदों पर बोलते हुए नज़र आये, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साफ तौर पर कहा है कि वो दलितों और वंचितों के लिए काम करते हैं, तो कई लोगों को तकलीफ होती है। लेकिन इससे उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जाएगा। काला धन रखने वालों को मोदी ने कहा कि उन्हें समय के अंदर पैसे सौंपने होंगे,

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

मोदी ने कभी राजनीति में अपनी मजबूरियों पर बात की, तो कभी सरकार के कामों की सराहना की। कभी पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था पर कहा कि देश की अर्थव्यवस्था ने सबसे बुरे दिन देखे, तो कभी काला धन रखने वालों को चेतावनी दी। उत्तर प्रदेश के चुनाव पर पीएम मोदी ने कहा कि यूपी इलेक्शन विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया के ऊपर सवालों के जवाब मे कहा की मै जो कुछ भी हूँ मीडिया की वजह से हूँ , हाँ मीडिया मे कुछ लोग मुझसे नाराज भी रहते हैं उसकी वजह ये है की मै मसाला नहीं देता.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह अपनी सरकार के सत्ता में आने के बाद देश के आर्थिक हालात पर एक श्वेतपत्र लाना चाहते थे, लेकिन राष्ट्र के हित में इससे परहेज करना पड़ा। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने वास्तविक स्थिति का खुलासा करके अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने की बजाय राजनीतिक नुकसान उठाने को चुना। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले की सरकार बजट में आंकड़े बदल देती थी।

TOPPOPULARRECENT