Wednesday , June 20 2018

मोतिहारी से दिल्ली जाने के लिए AC बस सेवा शुरू, गोरखपुर, लखनऊ और आगरा के लिए भी कर सकेंगे बुकिंग

बिहार के मोतिहारी जिले में रह रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। आमलोगों को बेहतर सुविधा मिले इसके लिए प्रतिदिन मोतिहारी से दिल्ली के लिए वातानुकूलित बस सेवा शुरू की गई है। उक्त बातें ई. चंद्रिका प्रसाद जायसवाल ने शुक्रवार को आरएसटीसी बस सर्विस की बस को हरी झंडी दिखाकर शुरुआत करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से दिल्ली जाने आने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधा देने लक्ष्य है। बस के संचालनकर्ता देवेंद्र कुमार उर्फ़ गुप्ता जी ने कहा कि बस पूरी तरह से वतानुकूलित है।

इसमें सोने से लेकर बैठने तक की बेहतर व्यवस्था है। बस मोतिहारी छतौनी बस अड्डा से आनंद विहार दिल्ली के लिए प्रतिदिन जाएगी। इसमें लखनऊ, गोरखपुर, आगरा की टिकट बुकिंग की व्यवस्था है। टिकट बुकिंग के लिए पावापुरी और ओम बस सर्विस के छतौनी स्थित ऑफिस को अधिकृत किया गया है।

बस के संचालनकर्ता देवेंद्र कुमार उर्फ़ गुप्ता जी ने कहा कि बस पूरी तरह से वतानुकूलित है। इसमें सोने से लेकर बैठने तक की बेहतर व्यवस्था है। बस मोतिहारी छतौनी बस अड्डा से आनंद विहार दिल्ली के लिए प्रतिदिन जाएगी।

इसमें लखनऊ, गोरखपुर, आगरा की टिकट बुकिंग की व्यवस्था है। टिकट बुकिंग के लिए पावापुरी और ओम बस सर्विस के छतौनी स्थित ऑफिस को अधिकृत किया गया है।

हालांकि बस में सफ़र करने के लिए किराया कितना चुकाना पड़ेगा, यह पता नहीं चल पाया है। मगर मोतिहारी से दिल्ली तक का बस सफ़र शुरू होने से लोगों में उत्साहित देखी जा सकती है।

TOPPOPULARRECENT