Friday , December 15 2017

मोदीजी अपने नेताओं के खाते जांच क्यों नहीं करा रहे हैं: कांग्रेस

नई दिल्ली। नोटबंदी के लिए एक बार फिर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को घेरा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गिन-गिन कर पीएम मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सवालों की बौछार की। उन्होंने पीएम मोदी पर काले धन पर अपने नेताओं की जांच नहीं कराने का आरोप लगाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार सरजेवाला ने कहा है कि नोटबंदी से देश की आय को बहुत गहरी चोट पहुंची है। एक तरफ नोटबंदी से देश तरस रहा है तो दूसरी ओर मोदी जी खुद भ्रष्टाचार के घेरे में हैं। न खाऊंगा न खाने दूंगा का पूरा नारा काले धन पर केंद्रित था। सरजेवाला ने पीएम से पूछा।बीजेपी, आरएसएस और उसके इकाइयों की खाता डिटेल्स सार्वजनिक करें ताकि हमें पता चले कि किसने कितने पैसे जमा कराए हैं।

क्या मोदी जी और अमित शाह बताएंगे कि नोटबंदी के फैसले से पहले भाजपा और आरएसएस ने जो संपत्ति खरीदी उसमें कितना काला धन था और कितना सफेद?
क्या मोदी जी वादा करेंगे कि वे 25000 से ऊपर जमा करने वाले हर व्यक्ति के खाते सार्वजनिक करेंगे?

सुरजेवाला ने पूछा कि इंद्रापूरम में एक स्विफ्ट गाड़ी पकड़ी जाती है, उसमें 3 करोड़ का कैश पकड़ा जाता है। जब पुलिस ने कार में सवार लोगों से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया लखनऊ, तो वह कार पुलिस स्टेशन ले जाई जाती है। वहाँ अमित शाह द्वारा लिखित एक पत्र सामने आता है। यह पैसा लखनऊ के भाजपा के खाते में ले जाया जा रहा था। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुजरात के सहकारी बैंकों के अध्यक्ष हैं। उन बैंकों में नोटबंदी के फैसले से पहले 500 करोड़ रुपये जमा होता है, उसकी जांच क्यों नहीं हो रही?

TOPPOPULARRECENT