Monday , December 18 2017

मोदी अपनी ज़ुबान को लगाम दें : अनिसुर्रहमान

बिहार को दहशतगर्दों की जन्नत कहना बिहारियों की तौहीन, नाज़िमे इमारते शरीया मौलाना अनीसुर्रहमान साहब ने आज एक अखबारी बयान जारी करते हुये बीजेपी के पीएम के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जी के इस बयान पर सख्त रद्दो-अमल का इज़हार किया है जिस

बिहार को दहशतगर्दों की जन्नत कहना बिहारियों की तौहीन, नाज़िमे इमारते शरीया मौलाना अनीसुर्रहमान साहब ने आज एक अखबारी बयान जारी करते हुये बीजेपी के पीएम के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जी के इस बयान पर सख्त रद्दो-अमल का इज़हार किया है जिसमें उन्होने बिहार को दहशतगर्दों के लिए जन्नत का नाम दिया है। उन्होने कहा के सियासी लीडरान को अपनी ज़ुबान व बयान पर क़ाबू रखना चाहिए और इस तरह के जुमले बोलने से परहेज करना चाहिए जिससे किसी मुल्क, रियासत और वहाँ के बसनेवालों की शोबिया कमजोर होती हो, बिहार के सरजमीं अपनी एक अज़ीम तारीख रखती है, ये सूफियों, संतों और महापुरुषों की ज़मीन है, यही बिहार महात्मा बुध का मैदान अमल रहा है और यहीं से महात्मा गांधी ने आज़ादी की तहरीक का आगाज किया। मुल्क की आज़ादी में बिहार के सुरमाओं ने जो कुर्बानियाँ दिये और मुल्क की तामीर और तरक़्क़ी में बिहार के सपूतों ने जिस तरह हिस्सा लिया इस से पूरे मुल्क वाकिफ है।

आज भी यहाँ के बसने वाले अमन पसंदी के साथ मुल्क की तरक़्क़ी व खुशहाली के लिए जद्दो-जहद करने में किसी से पीछे नहीं हैं। ऐसे बिहार के लिए इस तरह के जुमले इस्तेमाल करना जिससे ताअस्सीब की बु आती हो, निहायत ही गैर दानीशमँदाना अमल है हम नरेंद्र मोदी जी के इस बेतुके जुमले की पुरजोर मज़मत करते हैं और उम्मीद करते हैं की बिहार की पूरी आवाम इस तौहीन जुमले की मज़मत करेगी।

TOPPOPULARRECENT