Monday , July 16 2018

मोदी और मनमोहन सिंह में कोई फर्क नहीं : अरविंद केजरीवाल

नरेंद्र मोदी सरकार के जुमेरात को दो साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी ने उन पर जोरादर हमला किया जिसका क्रम आज भी जारी है. दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन दो सालों में मोदी जी ने समाज के हर तबके को अपना दुश्‍मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि जैसा की मनमोहन सिंह करते थे उसी तरह मोदी जी भी कर रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि साबिक वजीरे आजम मनमोहन सिंह की तरह नरेंद्र मोदी भी कहते हैं कि मैं ईमानदार हूं, लेकिन व्यापम, डीडीसीए और ललितगेट पर चुप्पी साध रखी है.

यूपी के सहारनपुर में रैली को खिताब करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि क्या दो साल में आपने ऐसी कोई खबर सुनी है, जिसमें सरकार पर एक भी रुपया खाने का इल्जाम लगाया गया हो? ये मेरा मुल्क कितना ताकतवर है, मेरे देशवासी कितने ईमानदार हैं.

वहीं दूसरी तरफ, शिवसेना ने जुमेरात को अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में केंद्र सरकार को कई मुद्दों पर आड़े हाथों लिया है. संपादकीय में इल्जाम लगाया है कि यह सरकार महंगाई को लगाम लगाने, सीमा पार से दहशतगर्द को रोकने और मनसुबों को लोगों तक पहुंचाने में नाकामयाब रही है.
पार्टी के मुताबिक, गुजिश्ता दो साल में कोई बड़ा घोटाला नहीं हुआ है, लेकिन सरकार मुद्रास्फीति को रोकने, महंगाई से राहत दिलाने में नाकामयाब रही है.

TOPPOPULARRECENT