मोदी और योगी के रहते भगवान राम टेंट में रहें ये हिन्दुओं के लिए दुर्भाग्य है: बीजेपी विधायक

मोदी और योगी के रहते भगवान राम टेंट में रहें ये हिन्दुओं के लिए दुर्भाग्य है: बीजेपी विधायक

इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के राम मंदिर की याद ज्यादा आ रही है। हर दिन कोई ना कोई नेता पार्टी या पार्टी से अलग राम मंदिर निर्माण को लेकर बायन दे रहा है।

बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी ही सरकार पर हमला होला है। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी जैसी महान पीएम और योगी जी जैसी महान हिंदुवादी नेता सीएम हो फिर भी भगवान राम टेंट में रहें, इससे बड़ा दुर्भाग्य भारत और हिंदू समाज के लिए नहीं हो सकता है।

ऐसा पहली बार नहीं है। इससे पहले ही भाजपा के कई नेता और मंत्री इस तरह से बयान दे चुके हैं। लेकिन अभी शिवसेना की राम मंदिर निर्माण के लिए यात्रा शुरू हो होने वाली है। जिसमें उद्धव ठाकरे अयोध्या दौरे पर जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा की कमल संदेश बाइक रैली में सरकार की योजनाएं कम गिनाई गई, राम मंदिर का उद्घोष जोरशोर से किया गया।

इससे पहले उन्होंने रेप को लेकर कहा था, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो भी बलात्कार की घटना पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है। यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है। जिससे कोई भी वंचित रहने वाला नहीं है। सभी का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझ के, सभी को अपनी बहन समझ के, धर्म का पालन करना चाहिए। संस्कार के बल पे ही इस पर नियंत्रण होगा। संविधान के बल पर नियंत्रण नहीं होगा। उन्होंने उन्नाव रेप मामले में बवाल होने पर कहा था कोई तीन बच्चों की मां से रेप कैसे कर सकता है।

एक बार उन्होंने अधिकारियों को लेकर अपशब्द कहा था। उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है। वो पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। पर अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं है। उन्होंने एक बार कहा था कि स्मार्टफोन की वजह से महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न हो रहे हैं। रेप की घटनाओं को रोकने के लिए लड़कियों को मोबाइल फोन का इस्तेमाल छोड़ देना चाहिए।

Top Stories