Thursday , December 14 2017

मोदी का आज निज़ामबाद करीमनगर महबूबनगर और हैदराबाद में ख़िताब

बी जे पी लीडर नरेंद्र मोदी तेलंगाना इलाके में निज़ामबाद करीमनगर और महबूबनगर में पार्टी उम्मीदवारों के हक़ में चुनाव मुहिम में हिस्सा लेंगे।

बी जे पी लीडर नरेंद्र मोदी तेलंगाना इलाके में निज़ामबाद करीमनगर और महबूबनगर में पार्टी उम्मीदवारों के हक़ में चुनाव मुहिम में हिस्सा लेंगे।

तेलुगु देशम सरबराह चंद्राबाबू नायडू महबूबनगर और बादअज़ां लाल बहादुर स्टेडीयम में चुनाव जलसों में मोदी के साथ शामिल होजाएंगे । तेलुगु फ़िल्म स्टार पवन कल्याण भी हैदराबाद में इन दोनों के साथ जलसे में शरीक होंगे।

पवन कल्याण ने हाल ही में जना सेना पार्टी बनाते हुए वज़ारत अज़मी के लिए नरेंद्र मोदी की ताईद की थी। बी जे पी ने नरेंद्र मोदी के चुनाव दौरे का शेडूल जारी किया और ये वाज़िह नहीं किया कि आया पवन कल्याण हैदराबाद के अलावा दूसरे जलसों में भी शरीक होंगे या नहीं।

इब्तिदा में ये समझा जा रहा था कि चंद्राबाबू नायडू और पवन कल्याण मोदी के तमाम चुनाव जलसों में शरीक होंगे ताहम अब सरबराह निज़ामबाद और करीमनगर के जलसों में शरीक नहीं होंगे क्युंकि उन्हें अपनी पार्टी के लिए चित्तूर में चुनाव मुहिम में हिस्सा लेना है । तेलुगु देशम रुकने पार्लियामेंट वाई सत्य नाराय‌ना चौधरी ने कहा कि वक़्त की तंगी की वजह से चंद्राबाबू नायडू सिर्फ़ हैदराबाद और महबूबनगर के जलसों में शरीक होंगे। बी जे पी के क़ौमी तर्जुमान प्रकाश ने कहा कि मोदी और चंद्राबाबू नायडू मई के पहले हफ़्ते में साहिली आंध्र और राइलसीमा इलाक़ों में भी इसी तरह के जलसों में शरीक होंगे। वहां 7 मई को पोलिंग होने वाली है।

TOPPOPULARRECENT