Saturday , November 18 2017
Home / GUJRAT / मोदी का कार्यक्रम फ्लॉप रहा, इस बार घर जाओ भाजपा- हार्दिक पटेल

मोदी का कार्यक्रम फ्लॉप रहा, इस बार घर जाओ भाजपा- हार्दिक पटेल

गांधीनगर। सोमवार के रोज़ गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आये और ज़ोरदार भाषण भी दिया लेकिन कहीं ना कहीं इस बार उनको सुनने वाले लोगों की संख्या में कुछ कमी महसूस की गयी है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इस मौक़े पर ट्वीट करके कहा कि भाजपा की ये रैली फ्लॉप रही. उन्होंने ट्वीट किया, ”गाँधीनगर ज़िले के माणसा ब्लॉक में ज़िल्ला आंदोलनकारी के साथ बेठक !! आज PM की सभा फ़्लॉप रही जनता ने कह दिया अब की बार घर जाओ भाजपा”
पटेल ने आगे कहा कि मोदी जी का कार्यक्रम फ्लॉप रहा क्यूंकि उम्मीद की जा रही थी 7 लाख लोगों की और आये पचास हज़ार लोग.

इस रैली के बाद सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस और भाजपा के पक्ष-विपक्ष में ट्वीट युद्ध शुरू हो गया. हालाँकि ये ट्वीट युद्ध पार्टी के नेताओं ने नहीं बल्कि ट्विटर पर मौजूद समर्थकों ने ही किया.

एक ओर भाजपा के समर्थन में हैशटैग चल रहा है #गुजरातविरोधीकोंग्रेस तो दूसरी ओर #बदतमीज़_विकास.हालाँकि इस युद्ध में भाजपा बहुत पीछे ही चल रही है. #गुजरातविरोधीकोंग्रेस में कुल 8140 ट्वीट किये जा चुके हैं लेकिन कांग्रेस समर्थित हैशटैग #बदतमीज़_विकास 21500 ट्वीट पार कर चुका है और इसको लगातार लोग इस्तेमाल कर रहे हैं.

ट्विटर पर इसके पहले भी कांग्रेस समर्थित लोगों ने भाजपा समर्थित लोगों को पीछे किया हुआ है. जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है पार्टी अपना सबसे मज़बूत गढ़ यानी सोशल मीडिया गंवा रही है.
गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के गांधीनगर में एक रैली में शामिल हुए. प्रदेश में दिसम्बर के शुरू में चुनाव होने हैं. चुनावों में मुख्य मुक़ाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच माना जा रहा है.

TOPPOPULARRECENT