Wednesday , January 24 2018

मोदी का सीना 56 से घटकर 32 इंच का हुआ : लालू

पटना : इतवार को वैशाली जिले में अलग-अलग एसेम्बली हल्कों में इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि नरेन्द्र मोदी का सीना आज के दिन 56 इंच से घटकर 32 इंच का हो गया। मोदी मैदान छोड़ भाग गए। यह लड़ाई बिहार की है। इस लड़ाई को जीतकर दिल्ली पर चढ़ाई करनी है। इसके लिए आप लोगों का हिमायत चाहिए।

मिस्टर लालू ने कहा कि नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि बिहार में जंगलराज है। मैं पूछता हूं कि जब बिहार में जंगलराज है तो यहां आते क्यों हैं। मिस्टर प्रसाद ने महंगाई को लेकर भी मरकज़ हुकूमत पर हमला बोला और कहा कि गरीबों की थाली से दाल गायब है। झूठ बोलकर मरकज़ की हुकूमत में बैठ गए। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। इस बार बिहार की अवाम भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली। उन्होंने मौजूद लोगों से 1995 की तरह अपनी ताकत दिखाने और महनार से अजीम इत्तिहाद के जदयू उम्मीदवार उमेश सिंह कुशवाहा को जिताने की अपील की।

राजापाकर में राजद उम्मीदवार शिवचन्द्र राम के हिमायत में इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि हम ने जूता बेचने वाले के बेटे को टिकट देने का काम किया है। आपलोग हमारी लाज को रखना। पहले भी यहां से राजद उम्मीदवार को उतारा लेकिन आप लोगों ने अभी तक हारने का काम किया है। इस बार आखरी मौका है। उन्होंने कहा कि अजीम इत्तिहाद के सामने राजग किसी भी कीमत पर नहीं टिक पायेगा।

इस बार महाभारत की लड़ई बिहार में हो रही है। यह इंतिख़ाब बिहार का नही, मुल्क का है। यह आखरी लडा़ई है। यह मुल्क की सिम्त तय करेगा।

उन्होनें कहा कि दो बैकवर्ड नेता लालू और नीतीश के मिलते ही आरएसएस और भाजपा में खलबली मच गई है। ये लोग दलित- पसमानदा का रिज़र्वेशन खत्म करना चाहते है। उन्होंने कहा कि कौन माई का लाल है जो रिज़र्वेशन खत्म करेगा। कहते थे मंहगाई दूर करेंगे। पेट्रोल सस्ता किया पर दाल महंगी हो गई। लालू प्रसाद अपने हेलीकॉॅप्टर पर पहुंचने तक लोगों से वोट देने की अपील करते रहे।

TOPPOPULARRECENT