Saturday , December 16 2017

मोदी की आतंकवादियों को हलाक करने की डबल सैंक्चुअरी लगाने पर सिक्योरिटी फ़ोर्स को बधाई

जसदन: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में पाकिस्तानी समर्थित लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों की हलाकत की ‘डबल सैंक्चुअरी लगाने के लिए सिक्योरिटी फ़ोर्सको आज बधाई दी।

मिस्टर मोदी ने गुजरात के जसदन में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोट बंदी के बाद पता चला कि कैसे पाकिस्तान से पैसा कश्मीर आता था और उसे पत्थर बाज़ों में बांटा जाता था लेकिन अब इस पर लगाम लग गई है। कई लोग जेल की हवा खा रहे हैं।

उन्होंने लश्कर ए तैयबा के लोगों के योजनाओं पर लगाम कसने के लिए जम्मू कशमीर पुलिस और सीआरपी और अन्य सभी सेक्योरिटी फ़ोर्सको बधाई देना चाहते हैं। मिस्टर मोदी ने गुजराती में अपनी भाषण में कहा ”आपको पता है ना अब तक उनकी डबल सैंक्चुअरी हो गई है ।’ दो सौ से ज़्यादा आतंकवादी मारे जा चुके हैं और उन्हें स्वर्ग में ऐश करने के लिए भेज दिया गया है और उनमें से आधे तो पड़ोसी देश पाकिस्तान के थे।’

मिस्टर मोदी ने इसी साल गुजरात के अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले का भी ज़िक्र किया और कहा कि ऐसा ही एक हमला उस वक़्त भी हुआ था जब वो गुजरात के मुख्यमंत्री थे । उस समय आतंकवादी पाकिस्तान भाग गए थे लेकिन इस बार एक महीने के अंदर ही सभी आतंकवादियों को चुन-चुन कर उनका काम तमाम कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT