Monday , December 18 2017

मोदी की एकतरफा बातों से जनता थक चुकी है: राहुल गाँधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मोदी संसद में आयें और सांसदों के सवालों का जवाब दें, जनता उनकी एकतरफा बातों से थक चुकी है.

राहुल गाँधी का यह बयान नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा कि विपक्ष उन्हें लोकसभा में बोलने नहीं दे रहा इसलिए वे जन सभा में बोल रहे हैं.

राहुल गाँधी ने ट्वीटर पर लिखा, “मोदी जी आपकी एक तरफ़ा बातों से जनता थक चुकी है. मैं गुज़ारिश करता हूँ आप लोकसभा में आयें और सांसदों के सवालों के जवाब ईमानदारी से दें.”

इससे पहले दिन में गुजरात के दीसा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद न चलने देने के लिए विपक्ष को निशाना बनाया और कहा कि सांसदों के रवैये से राष्ट्रपति भी दुखी हैं.

“विपक्ष मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दे रहा है, इसलिए, मैंने जनसभा में बोलने का इरादा किया. लेकिन, जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं देश के 125 करोड़ नागरिकों की आवाज़ का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करूँगा,” प्रधानमंत्री ने रैली में कहा.

इस बीच नोटबंदी पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच संसद और बाहर दोनों जगह घमासान जारी है. लेकिन आम जनता के लिए राहत के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं. बैंकों की तीन दिन की छुट्टी होने के बाद आम जनों के लिए नकदी की समस्या और गंभीर हो गयी है.

TOPPOPULARRECENT