मोदी की एकतरफा बातों से जनता थक चुकी है: राहुल गाँधी

मोदी की एकतरफा बातों से जनता थक चुकी है: राहुल गाँधी
Click for full image

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मोदी संसद में आयें और सांसदों के सवालों का जवाब दें, जनता उनकी एकतरफा बातों से थक चुकी है.

राहुल गाँधी का यह बयान नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा कि विपक्ष उन्हें लोकसभा में बोलने नहीं दे रहा इसलिए वे जन सभा में बोल रहे हैं.

राहुल गाँधी ने ट्वीटर पर लिखा, “मोदी जी आपकी एक तरफ़ा बातों से जनता थक चुकी है. मैं गुज़ारिश करता हूँ आप लोकसभा में आयें और सांसदों के सवालों के जवाब ईमानदारी से दें.”

इससे पहले दिन में गुजरात के दीसा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद न चलने देने के लिए विपक्ष को निशाना बनाया और कहा कि सांसदों के रवैये से राष्ट्रपति भी दुखी हैं.

“विपक्ष मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दे रहा है, इसलिए, मैंने जनसभा में बोलने का इरादा किया. लेकिन, जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं देश के 125 करोड़ नागरिकों की आवाज़ का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करूँगा,” प्रधानमंत्री ने रैली में कहा.

इस बीच नोटबंदी पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच संसद और बाहर दोनों जगह घमासान जारी है. लेकिन आम जनता के लिए राहत के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं. बैंकों की तीन दिन की छुट्टी होने के बाद आम जनों के लिए नकदी की समस्या और गंभीर हो गयी है.

Top Stories