मोदी की कोई लहर नहीं: अखिलेश

मोदी की कोई लहर नहीं: अखिलेश
उत्तर प्रदेश के वज़ीर ए आला अखिलेश यादव ने कहा कि मुल्क में मोदी की कहीं कोई लहर नहीं है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा इंतेखाबात के बाद मरकज़ में तीसरे मोर्चे की हुकूमत बनेगी और मरकज़ की हुकूमत में एसपी की अहम किरदार होगा। अखिलेश फते

उत्तर प्रदेश के वज़ीर ए आला अखिलेश यादव ने कहा कि मुल्क में मोदी की कहीं कोई लहर नहीं है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा इंतेखाबात के बाद मरकज़ में तीसरे मोर्चे की हुकूमत बनेगी और मरकज़ की हुकूमत में एसपी की अहम किरदार होगा। अखिलेश फतेहपुर और बांदा जिलों में सरकारी कामकाज के मुआयने पर आए थे।

अखिलेश ने दौरे के दौरान दोनों जिलों की सड़कों पर बने अस्पतालों और दूसरे सरकारी कामकाज का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में सड़कों की हालत बहुत खराब है। हुकूमत इसके लिए बड़े पैकेज का इंतेज़ाम करेगी। अखिलेश ने बांदा जिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों से बातचीत की और उन्हें मिलने वाली सहूलियात के बारे में इत्तेला ली। उन्होंने जिला कारागार (District Prison) में जाकर वहां कैदियों से बातचीत की।

अखिलेश ने भरैनी मार्ग पर निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का भी मुआयना किया। उन्होंने मेडिकल कॉलेज की तामीर की सुस्त रफ्तार को देखकर सीनीयर आफिसरों को फटकार लगाई। हुकूमत ने ज़ेर ए तामीर मेडिकल कॉलेजों के लिए 100 करोड रुपये अलाट किए थे, मगर सीनियर अफसरों ने इनकी तामीर का जायजा लेने के लिए मौके पर जाने तक की जहमत नहीं उठाई।

फतेहपुर में अखिलेश ने कहा कि उन्हें मालूम है कि उनके दौरे की आहट पाकर आफीसरो ने अस्पताल और सडको की सफाई काह इंतेज़ाम किया है। अखिलेश ने कहा कि पहले एसपी की हुकूमत में जो मेडिकल कालेज बनने शुरू हुए थे, उन्हें जल्द से जल्द पूरा कराया जाएगा। उन्होंने डीएम को सडकों के रखरखाव, बिजली की दस्तयाबी और धान की खरीदारी के मरक्ज़ की तरफ खास ध्यान देने की हिदायत दी।

Top Stories