Tuesday , December 12 2017

मोदी की ताईद में तैयार किए गए जाली वीडियो पर अमिताभ बचन ब्रहम

मेगा स्टार अमिताभ बचन अपने फ़िल्मी रूप (यानी किसी ज़माने के एंग्री यंग मैन) में नज़र आए क्योंकि वो यूट्यूब पर अपलोड की गई एक जाली वीडियो से बहुत ब्रहम हैं

मेगा स्टार अमिताभ बचन अपने फ़िल्मी रूप (यानी किसी ज़माने के एंग्री यंग मैन) में नज़र आए क्योंकि वो यूट्यूब पर अपलोड की गई एक जाली वीडियो से बहुत ब्रहम हैं

उन्हें वज़ीर-ए-आला गुजरात नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तान के आइन्दा वज़ीर-ए-आज़म के तौर पर पेश करने की सिफ़ारिश करते हुए दिखाया गया है। 70 साला अदाकार ने जो रियासत गुजरात की सयाहत के ब्रांड एम्बेसेडर हैं ने कहा कि 2007 में एक मुहिम के दरमयान उन की आवाज़ का इस्तिमाल करते हुए छेड़ख़ानी की गई है और उसे यू टयूब पर पेश की गई जाली वीडियो में इस्तिमाल किया गया।

याद रहे कि 2007 में अमिताभ बचन ने लीड इंडिया उनवान से एक मुहिम में हिस्सा लिया था जहां हिंदुस्तान की अज़्मतों के तज़किरे किए गए थे। अपने टुइटर पर तहरीर करते हुए उन्होंने एक बार फिर वज़ाहत की कि हक़ीक़ी वीडियो में उन्होंने जो कुछ कहा था उसी का चोरी करते हुए उनके कहे गए अलफ़ाज़ को भी हूबहू वीडियो में शामिल करलिया गया।

उन्होंने इस हरकत को गै़रक़ानूनी क़रार दिया और इंतिबाह दिया कि अगर वो चाहें तो ख़ातियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करवा सकते हैं क्योंकि ये मुआमला कॉपीराइट ऐक्ट के सरासर खिलाफ‌ है। मुताल्लिक़ा ओहदेदारों के इल्म में भी ये बात लाई गई है। नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बचन की ताईद की और कहा कि इन( बचन ) का ब्रहम होना बिल्कुल जायज़ है।

लिहाज़ा ज़रूरत इस बात की है कि जिसने भी जाली वीडियो तैयार किया है वो अमिताभ बचन से माज़रत ख़्वाही करे। ताख़ीर से मिलने वाली इत्तिलाआत में कहा गया है कि इंटरनेट पर इस बहस को देखते हुए ऐसा वीडियो तैयार करने वाले शख़्स ने मेगा स्टार अमिताभ बचन से माज़रत भी करली है।

TOPPOPULARRECENT