Monday , December 18 2017

मोदी की बीवी की बरबरी लक्ष्मण की बीवी से !

भाजपा एमपी साक्षी महाराज ने पीएम मोदी की जीत का सेहरा उनकी बीवी जशोदाबेन को दिया है। साथ ही उन्होंने जशोदाबेन की बराबरी लक्ष्मण की बीवी उर्मिला से की है। यूपी के उन्नाव से एमपी महाराज ने कहा, "जिस तरह लक्ष्मण की बीवी वनवास पर नहीं

भाजपा एमपी साक्षी महाराज ने पीएम मोदी की जीत का सेहरा उनकी बीवी जशोदाबेन को दिया है। साथ ही उन्होंने जशोदाबेन की बराबरी लक्ष्मण की बीवी उर्मिला से की है। यूपी के उन्नाव से एमपी महाराज ने कहा, “जिस तरह लक्ष्मण की बीवी वनवास पर नहीं गई लेकिन जितनी ताकत का मुज़ाहिरा लक्ष्मणजी ने दिखाया वह सब उनकी वजह से था, वैसे ही मोदीजी की बीवी जशोदाबेन के उपवास-व्रत उनके साथ जुड़े हुए हैं।”

एमपी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक इजलास से खिताब कर रहे थे। उनकी तकरीर में जशोदाबेन के जिक्र को सुनकर इजलास में मौजूद लोग हैरान थे। उन्होंने सभा में पीएम मोदी के नाम पर ही लोगों से वोट मांगा। उन्होंने कहा कि मोदी जी मुल्क की तरह दिल्ली को भी अच्छे से संभालेंगे।

साक्षी महाराज इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। सितंबर महीने में महाराज ने मदरसों को “दहशतगर्द का अड्डा” बताया था, जिसके बाद तूफान खड़ा हो गया था। उन्होंने कहा था कि मज़हबी स्कूलों में स्टूडेंट्स को क़ौमियत की तालीम नहीं दी जाती है।

TOPPOPULARRECENT