Saturday , November 25 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी की महोबा रैली के लिए हल्दी-चावल का तोहफा देकर लोगों को आमंत्रित कर रही है बीजेपी

मोदी की महोबा रैली के लिए हल्दी-चावल का तोहफा देकर लोगों को आमंत्रित कर रही है बीजेपी

महोबा: प्रधानमंत्री मोदी की 24 अक्टूबर को बुंदेलखंड के महोबा में आयोजित होने वाली रैली में भीड़ जुटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने एक नया सूत्र का उपयोग किया है उन्होंने हल्दी चावल उपहार में देकर आमंत्रण देने का काम शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के सात जिलों के अलावा मध्यप्रदेश के भी छह जिलों में कार्यकर्ताओं की टोलियां गांव-गांव में घूम कर लोगों को रैली में आने का निमंत्रण दे रही है ।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार क्षेत्र में कृषि सुधार और बेरोजगारी की समस्याओं के समाधान के लिए नई परियोजनाओं की शुरुआत की उम्मीद से किसान और युवा खुश हैं तो भाजपा कार्यकर्ताओं को भी बड़े समय बाद नरेंद्र मोदी के सहारे राज्य चुनाव में कमल खिलने की उम्मीद दिख रही है।
पार्टी की राज्य नेतृत्व रैली को सफल बनाने के लिए जी-जान से लगे हुए है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह पिछले एक सप्ताह से महोबा में ही रह रहे हैं और तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री उमा भारती, साध्वी निरंजन ज्योति, भाजपा के संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित 12 केंद्र और राज्य के नेता भी जाकर कार्यकर्ताओं को निर्देश दे चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT