Wednesday , December 13 2017

मोदी की रैली में खातून दहशतगर्द का खादशा !

भाजपा के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली पर खातून दहशतगर्द का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया महकमा ने आगाह किया है, रैली के दौरान खातून दहशतगर्द हमल का तौर तरीका एख्तियार कर पहुंच सकती हैं। इसलिए रैली में ऐसी ख़वातीन पर खुसु

भाजपा के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली पर खातून दहशतगर्द का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया महकमा ने आगाह किया है, रैली के दौरान खातून दहशतगर्द हमल का तौर तरीका एख्तियार कर पहुंच सकती हैं। इसलिए रैली में ऐसी ख़वातीन पर खुसुसि नजर रखी जायेगी। पुलिस अफसरों का मानना है, खातून दहशतगर्द पेट पर बम या कोई धमाके की आलात बांध कर रैली में आ सकती हैं। आम तौर पर पुलिस खातून को हमल देख उसे चेक नहीं करते हैं।

पटना से जुमा को आये खुसुसि शाख के एडीजी सुनील कुमार व एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एसके भारद्वाज ने बैठक के दौरान तमाम पुलिस अफसरों को अलर्ट किया है। साथ ही कहा कि रैली में आने वाली ख़वातीन पर खास चौकसी बरतनी है। अमूमन हमल औरतों को किसी पार्टी की रैली में नहीं आती हैं। मैदान के दाखिले के दरवाजे पर खातून पुलिस भी तैनात रहेंगी। ऐसी ख़वातीन को मेटल डिटेक्टर से चेक किया जायेगा।

रैली के दौरान नरेंद्र मोदी को इंडियन मुजाहिद्दीन, सिमी समेत एक दर्जन दहशतगर्द तंज़ीमों से खतरा है। वे दहशतगर्दों की हिट लिस्ट में हैं। उनकी हिफाजत में किसी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए। बैठक के दौरान यह भी कहा गया कि मुल्क के दस टॉप टेन ऐसे लोग हैं, जिनकी हिफाजत काफी अहम है। इस फेहरिस्त में नरेंद्र मोदी भी शामिल है।

TOPPOPULARRECENT