Monday , July 23 2018

मोदी की लहर कम हुई है और राहुल गांधी बड़े नेता के तौर पर साबित हो रहे हैं- शिवसेना

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि इस बार के चुनावों ने राहुल गांधी को नेता बना दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है कि वह गुजरात में जीतने जा रही है क्योंकि उसको गुजरात में जीतना ही है।

प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का होम स्टेट है गुजरात, पर इस बार कांग्रेस ने बड़े स्तर पर गुजरात में कैंपेन किया। हम आज भी कहते हैं कि पीएम मोदी की लहर कम हुई है और इन चुनाव ने राहुल गांधी को नेता बना दिया।

राहुल गांधी का परफॉर्मेंस 2014 में हमने देखा था जो कि बहुत खराब था पर इस बार खासकर गुजरात चुनाव में उनका ग्राफ ऊपर गया है, यह हमको बड़े दिल से मानना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम राजनीति में हैं, विपक्ष में कोई अच्छा परफॉर्म कर रहा है तो उस को शाबाशी देनी चाहिए, इससे विपक्ष मजबूत होगा।

संजय राउत ने कहा कि मंदिर जाना सबका अधिकार है. मंदिर जाने और न जाने का राजनीति से लेना देना नहीं है, मंदिर कोई भी जा सकता है, उस का हम स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भी हम कई बार मंदिर गए हैं हमने राहुल गांधी से आवाहन किया था कि आप अयोध्या के राम मंदिर में जाकर आइए फिर हम मंदिर को लेकर उनसे बातचीत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT