Monday , December 18 2017

मोदी की सोनीया गांधी पर शदीद तन्क़ीद

चीफ़ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी ने आज सदर कांग्रेस सोनीया गांधी पर अवाम को उनकी हुकूमत के ख़िलाफ़ भड़काने का इल्ज़ाम आइद किया और उन्हें चैलेंज किया कि अगर उन्होंने कुछ भी ग़लत किया है तो उनके ख़िलाफ़ मर्कज़ से कार्रवाई कराईं। उन्हों इ

चीफ़ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी ने आज सदर कांग्रेस सोनीया गांधी पर अवाम को उनकी हुकूमत के ख़िलाफ़ भड़काने का इल्ज़ाम आइद किया और उन्हें चैलेंज किया कि अगर उन्होंने कुछ भी ग़लत किया है तो उनके ख़िलाफ़ मर्कज़ से कार्रवाई कराईं। उन्हों इंतिबाह भी दिया कि उनके बयानात कांग्रेस पार्टी के लिए असैंबली चुनाव‌ में महंगे साबित होंगे।

मोदी ने कहा, मैडम सोनीया गांधी ने 2007 में मुझे मौत का सौदागर कहा था, और गुजरात के अवाम ने हमें दो तिहाई अक्सरीयत दी। इस मर्तबा उन्होंने मुझे धोके बाज़ क़रार दिया है। अवाम गुजरात से कांग्रेस का सफ़ाया करने वाले हैं।

बी जे पी के कद्दावर लीडर ने जुनूबी गुजरात के अहवा और वसनडा टाउनस में इंतिख़ाबी रैलीयों से ख़िताब करते हुए कहा, मैडम सोनीया गांधी अगर नरेंद्र मोदी ने कोई धोका, कोई फ़रोड किया है, तो में दिल्ली में आप की हुकूमत को मेरे ख़िलाफ़ केस दायर करने की दावत देता हूँ।

आप गुजरात के अवाम को भड़काने की कोशिश कर रही हैं और आप उनके चीफ़ मिनिस्टर को धोके बाज़ कहते हुए अवाम की तौहीन करने की कोशिश भी कर रही हैं।

TOPPOPULARRECENT