Saturday , July 21 2018

मोदी के खिलाफ़ कैंपेन में शामिल हुए राम जेठमलानी, ममता बनर्जी का किया समर्थन

भारतीय जनता पार्टी में शामिल 3 बड़े नेता जिन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बगावती तेवर अपना रखा है, को पत्र लिखकर राम जेठमलानी ने बताया कि उन्होंने वर्तमान बीजेपी शासन को खत्म करने का प्रण करने वाली ममता बनर्जी के साथ जुड़ने का फैसला ले लिया है।

इंडिया टुडे को प्रख्यात वकील और राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी की ओर से बीजेपी में अपने 3 पूर्व सहयोगियों यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और अरुण शौरी को लिखा एक पत्र हासिल हुआ है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि वो ममता बनर्जी की अगुवाई में एंटी मोदी कैंप में शामिल हो गए हैं।

12 मार्च को लिखे पत्र में उन्होंने बताया कि वह 2 दिनों में बीजेपी के 2 नेताओं से मिले। उन्होंने पत्र में लिखा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके सहयोगियों की मदद की थी, लेकिन उसे भुला दिया गया।

हालांकि पत्र में जेठमलानी ने कहा कि उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ काम करने का कोई प्रस्ताव नहीं मिला बल्कि उन्होंने खुद ही उनके साथ काम करने का प्रस्ताव दिया था।

जेठमलानी ने पत्र में लिखा, ‘आई एम सॉरी, मैंने खुद को ममता बनर्जी के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है और उन्होंने मेरे प्रस्ताव का खूबसूरती से जवाब दिया, साथ ही कहा कि वह वर्तमान बीजेपी शासन को खत्म करके रहेंगी।

साभार- आज तक

TOPPOPULARRECENT