Monday , December 11 2017

मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर व्हाट्सअप ग्रुप का एडमिन गिरफ्तार

भटकल। कर्नाटक में उत्तर कन्नड़ जिले के भटकल से एक मामला सामने आया जिसमें व्हाट्सअप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक कटेंट पोस्ट करने की वजह से ग्रुप एडमिन को गिरफ्तार किया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उसको बाद में रिहा कर दिया गया।

 

 

 

 

कृष्णा नायक नामक आरोपी ‘द बालसे ब्वॉयज’ नाम से एक व्हाट्सअप ग्रुप चलाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक पोस्ट डाली थी जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया। नायक पेशे से ऑटो रिक्शा चलाता है।

 

 

 

हालांकि आपत्तिजनक कंटेट ग्रुप के एक सदस्य गणेश नायक ने पोस्ट किया था। मुर्डेश्वर थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर आईटी एक्ट के तहत नायक को न्यायिक हिरासत में ले लिया है जबकि एक अन्य आरोपी बालकृष्ण नायक अभी फरार है।

 

 

 

ये पहला मौका है जब किसी व्हाट्सअप ग्रुप के एडमिन के पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक कंटेंट पोस्ट करने के चलते हिरासत में लिया गया है। 30 अप्रैल को भटकल के डोडडाबालसे गांव में ‘द बालसे ब्वॉयज’ समूह के कृष्ण नायक (30) को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

 

 

हालांकि यह पोस्ट समूह के सदस्य गणेश नायक ने 14 अप्रैल को पोस्ट की थी। 15 अप्रैल को आनंद नाइक नामक अन्य समूह सदस्य ने इस पर आपत्ति जताई और पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। उसके बाद उसको भटकल में एक अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया।

 

 

 
भटकल सर्कल के पुलिस निरीक्षक सुरेश नायक ने कहा कि हालांकि, यह हमारे ध्यान में आया कि कृष्ण नायक ने समूह में वापस गणेश जोड़ा था। हमने उसे मामले में पार्टी बनाने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने एक ज्ञात अपराधी को वापस समूह में जोड़ा था।

 

 

 

 

ज्ञात अपराधी को जोड़ने के कारण कृष्णा नायक को रविवार को गिरफ्तार किया गया। उन्हें कारवार की एक अदालत में पेश किया गया था, जिसने उन्हें मंगलवार को जमानत दी थी।

TOPPOPULARRECENT