Saturday , November 18 2017
Home / Politics / मोदी के गढ़ से कांग्रेस का चुनावी बिगुल, सोनिया गांधी करेंगी ऐतिहासिक रोड शो

मोदी के गढ़ से कांग्रेस का चुनावी बिगुल, सोनिया गांधी करेंगी ऐतिहासिक रोड शो

वाराणसी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज वाराणसी में रोड शो करने वालीं हैं जिसके लिए यहां हजारों कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है। खबर है कि इस रोड शो में बाइक के काफिले के साथ चार पहिया वाहनों की कतार भी नजर आएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ में सोनिया गांधी चुनावी बिगुल फूंक कर कांग्रेस को प्रदेश में मजबूती प्रदान करेंगी। चुनावी कार्यक्रमों और रोड़ शो के साथ सोनिया काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगी। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के सांसद और प्रधानमंत्री बनने के बाद सोनिया गांधी का यह पहला वाराणसी दौरा है।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में पैठ रखने वाले जानकारों की माने तो सोनिया के कार्यक्रम की रूपरेखा रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तैयार की है। राहुल के कार्यक्रम की सफलता से उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सोनिया का रोड शो उत्साह भर देगा। पार्टी सूत्रों की माने तो तैयारियां व्यापक स्तर पर कर ली गयी हैं। और सोनिया गांधी वाराणसी शहर के उन इलाकों से गुजरेंगी जहां-जहां कांग्रेस को लगता है कि मतदाताओं को प्रभावित किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक एक बजे सोनिया गांधी का लगभग 6 से सात किलोमीटर का रोड शो शुरू होगा जो वाराणसी के अंधरापुर चौकाघाट, अलइपुर, पीली कोठी, गोलगद्दा विश्वेश्वरगंज, कबीरचौक से होते हुए लहुराबीर, मलदहिया और इंग्लिशियालाइन तक पहुंचेगा। उसके बाद कांग्रेस अध्यक्षा वहां कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी और वहां मौजूद लोगों को संबोधित करेंगी. उनका संबोधन मात्र पांच मिनट का होगा।

TOPPOPULARRECENT