Thursday , December 14 2017

मोदी के गुजरात में सब ख़ुश हैं तो ‘विकास’ कहाँ है :लालू

पटना: गुजरात विधानसभा चुनाव पर जारी सियासी घमसान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आर जे डी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उनके ‘विकास के मॉडल को चैलेंज किया और पूछा कि चुनावी जलसों में फ़ालतू बातो की बजाय उन्हें रोज़गार, घर, स्कूल और सेहत जैसी इशूज़ पर अपनी बात रखनी चाहिए।

श्री यादव ने आज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने प्रसिद्ध स्टाइल में प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा। ” नाना परनाना, दादा दादी, चाचा.चाची जैसी अनावश्यक बयानबाजी के बजाय मोदी क्यों नहीं बताते कि वहाँ उन्होंने कितने घर, रोजगार और स्कूल अस्पताल दिए ” उन्होंने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो प्रधानमंत्री अपनी रैलियों में लोगों को गुड एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) और नोटबंदी करने के लाभ बताएँ। हर तरफ महंगाई की मार से जनता त्रस्त है लेकिन प्रधानमंत्री महंगाई के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं।

आर जे डी सुप्रीमो ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) सहित सभी वर्ग के लोग वहाँ खुश हैं, लेकिन आख़िर विकास कहां है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में प्रवेश पर होने वाले विवाद में श्री यादव ने कहा कि मोदी सरकार संसद में बिल मंज़ूर कर के यह अनिवार्य बना दें कि वही व्यक्ति मंदिर में प्रवेश कर सकता है, जो नाना परनाना ने मंदिर बनवाया है बाक़ी के लिए नो।ऐन्ट्री का बोर्ड लगा दें।

TOPPOPULARRECENT