Sunday , December 17 2017

मोदी के “तारपीडो” ने अर्थव्यवस्था को तबाह किया: राहुल

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आज आरोप लगाया कि उन्होंने बिना सोचे समझे किए गए नोट रद्द और गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के गलत तरीका कार्यान्वयन के रूप में, दो ‘तारपीडो दागे़ गए जिसके कारण देश की अर्थव्यवस्था खराब हुई है।

श्री गांधी ने यहां पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरीज के साथ बैठक और जीएसटी पर पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के साथ चर्चा के बाद में, कांग्रेस अध्यक्ष ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधान मंत्री और उनकी सरकार 8 नवंबर को प्रतिबंध मना रही है, जबकि आठ नवंबर तो दुख का दिन है।

श्री मोदी के नोट्स और जीएसटी के गलत कार्यान्वयन के भ्रामक फैसले के कारण, मोदी को देश के लोगों को जो दुख हुआ है, उन्हें यह भी समझ नहीं आरहा है। उन्होंने कहा कि देश भर में नोट्स और जीएसटी को रद्द करने के रूप में मोदी के पास दो ‘तारपीडो’ हैं। नोटों को रद्द करने का फैसला बिना सोचे समझे किया गया था जिसने अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया जबकि जीएसटी लागू गलत तरीके से हुआ जिसने अर्थव्यवस्था को डुबो दिया। इन दो दिनों से देश में कितना नुकसान हुआ है, मोदी और उन‌की सरकार समझने में असमर्थ हैं।

TOPPOPULARRECENT