Sunday , September 23 2018

मोदी के नाम पर वोट देने वाले, अब अपना सर पिट रहे हैं: अनुराग कश्यप

मुंबई: बालीवूड अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यरप ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. उनहोंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिए कहा कि देश के जिन लोगों ने भी नरेंद्र मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट दिया था, अब उन सभी लोगों को अपनी भूल का एहसास हो रहा है. अनुराग ने आगे यह भी लिखा है कि लोग डाइनिंग टेबल पर बैठकर अपनी गलती पर विचार करते हैं.  Modi ke naam par vote dene wale sir peet rahe hain? Anurag Kashyap

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक , इससे पहले भी अनुराग कश्य प ने सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था. अनुराग कश्येप ने अपने ट्वीट में लिखा कि उसने प्रधानमंत्री की ट्रोल आर्मी की तारीफ की, तो वहीं दूसरे ट्वीट में अनुराग कश्यप पर उन लोगों ने निशाना साधा जिन्हों ने मोदी को वोट दिया था. वहीँ अनुराग ने एक बार फिर सवालिया लहजे में ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी ट्रोल आर्मी मस्त है. क्या आपने उनके लिए प्राइवेट क्लासेस दिलाई थीं.

आपको बताते चलें कि अनुराग कश्यतप के दो ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा और इसके बाद अनुराग कश्याप की निजी जिंदगी तक के सवाल पूछे जाने लगे. अनुराग कश्यलप ने ट्रोल किए जाने के बाद भी रोचक जवाब दिया, और नए साल का रिजॉल्यूकशन करते हुए ट्वीट कर कहा कि जो भक्ता लोग मुझे ट्रोल करेंगे, मैं उनके बॉस को और अधिक ट्रोल करूंगा. चलो ट्रोल-ट्रोल खेलते हैं.

TOPPOPULARRECENT