Saturday , November 25 2017
Home / Delhi News / मोदी के भाषण पर शशि थरूर का पलटवार, कहा- ‘अच्छे भाषण से अच्छे दिन नहीं आते अच्छे काम से आते हैं

मोदी के भाषण पर शशि थरूर का पलटवार, कहा- ‘अच्छे भाषण से अच्छे दिन नहीं आते अच्छे काम से आते हैं

नई दिल्ली: लोकसभा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए नोटबंदी समेत कई मुद्दों को उठाया. जिस पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरुर ने कहा कि ‘अच्छे भाषण से ‘अच्छे दिन’ नहीं आते हैं, ‘अच्छे दिन’ के लिए काम भी होना चाहिए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, शशि थरूर के अलावे कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे वीरप्पा मोइली ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को बदले की भावना से दिया गया जवाब करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जवाब में अभिमान झलक रहा था. इस मौके का इस्तेमाल देश का विजन पेश करने के लिए करना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

उधर सरकार की तरफ से विपक्ष पर पलटवार करते हुए वेंकैय्या नायडू ने कहा, सदन में नेताओं को धैर्यपूर्वक सुनना चाहिए लेकिन दुर्भाग्य से कांग्रेस तथ्य को पचा नहीं सकती कि जनता ने उसे अस्वीकार कर दिया है.
भाजपा के एक अन्य नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा, विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा ‘भूकंप कल आया था ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, लेकिन आज जो भूकंप इनके दिल पर लगी है उसका असर कुछ दिन तक चलेगा.

TOPPOPULARRECENT