Thursday , July 19 2018

मोदी के संसदीय क्षेत्र में पकड़ा गया फर्जी एयरफोर्स अधिकारी

वाराणसी: प्रधानमंत्री के चुनावी क्षेत्र वाराणसी में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय कैम्पस के अंदर स्थित एनसीसी ऑफिस के पास एक फर्जी एयरफोर्स ऑफिसर पकड़ा गया है. जिस से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. खुद को एयरफोर्स ऑफिसर बताने वाले एक शख्स को शक होने पर एयरफोर्स के जवानों ने पकड़ा, जांच में पता चला कि ये फर्जी एयरफोर्स अधिकारी है.
पकड़े गए फर्जी अधिकारी के पास से एयरफोर्स की वर्दी, फर्जी आई कार्ड और दस्तावेज के साथ कई कागजात बरामद हुए हैं. आईबी और जिला प्रशासन के आला अधिकारी उस से पूछताछ कर रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वनइंडिया के अनुसार, काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के एनसीसी ऑफिस के पास एक व्यक्ति बटालियन में आकर अपने आपको एयरफोर्स का ऑफिसर बता रहा था और हमारे प्ले स्टॉफ से मिलने की बात कह रहा था. लेकिन वो जिसके बारे में पूछ रहा था वह छुट्टी पर है.
उस व्यक्ति के बात करने के तरीके से हमारे जवानों को शक हुआ कि ये मामला संदिग्ध है. जिसके बाद उसे पकड़ कर सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि उस ने अपना नाम और पता गलत बताया था. जब उसको चेक किया गया तो उसके सर्टिफिकेट में दर्ज नाम अलग थे. नुम्बर भी गलत बताया था. सर्टिफिकेट के आधार पर इस शख्स का नाम सनी सिंह है और ये दिल्ली का रहने वाला है.

उसके पास से एयरफोर्स की वर्दी के साथ फर्जी कागजात भी मिले हैं. प्रशासन को तुरंत इसकी सूचना दी गई. सूचना मिलते ही आईबी अधिकारी के साथ एयरफोर्स के ऑफिसर और आलाधिकारी उस व्यक्ति से गहन पूछताछ कर कर रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT