Sunday , December 17 2017

मोदी के साथ डील करना बंद करें राहुल, पीएम के खिलाफ सबूत है तो पेश करें: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष पर डील करने का आरोप लगाया है। अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी से कहा है कि पीएम मोदी के साथ डील करना बंद करें, नहीं तो देश उन्हें बिल्कुल माफ नहीं करेगा। उन्होंने राहुल से पीएम मोदी के भ्रष्टाचार से जुड़े सबूतों को सार्वजनिक करने के लिए भी कहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से राहुल गांधी से पूछा था कि राहुल जी, आप मोदी जी के ‘निजी करप्शन, को कब बेनक़ाब करने जा रहे हैं? केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजनीतिक दलों को नोटबंदी के नियमों में मिली छूट पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने सवाल पूछा है कि नोटबंदी के दौरान धन जुटाने में राजनीतिक दलों को छूट क्यों दी जा रही है?

उन्होंने कहा कि आश्चर्य यह हो रही है कि कल राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे और उसके बाद यह घोषणा हुई है कि राजनीतिक दलों के स्रोतों के बारे में नहीं पूछा जाएगा। तो दोनों के बीच यह डील हुई है? राहुल नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार के बारे में बता नहीं रहे हैं केवल कह रहे हैं कि मैं अपना मुंह खोला तो भूचाल आ जाएगा। मेरे पास नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार के सबूत हैं और फिर जाकर नरेंद्र मोदी से मिलते हैं और डील कर लेते हैं। राहुल गांधी से कहूंगा कि जो भी उनके पास सबूत हैं वह सार्वजनिक करें और मोदी के साथ डील करना बंद करें, नहीं तो देश उन्हें बिल्कुल माफ नहीं करेगा।

TOPPOPULARRECENT