Monday , December 18 2017

मोदी के हामी सलमान की फिल्म ‘जय हो’ न देखें: ओवैसी

गुजरात के वज़ीर ए आला और बीजेपी के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को 'गुड मैन' बताने के बाद से बॉलिवुड अदाकार सलमान खान मोदी मुखालिफ पार्टी और लीडरों के निशाने पर हैं। ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने अपने ह

गुजरात के वज़ीर ए आला और बीजेपी के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को ‘गुड मैन’ बताने के बाद से बॉलिवुड अदाकार सलमान खान मोदी मुखालिफ पार्टी और लीडरों के निशाने पर हैं। ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने अपने हामियों से इसी हफ्ते रिलीज हो रही सलमान की फिल्म ‘जय हो’ न देखने की अपील की है।

सलमान खान ने मकरसंक्रांति के दिन गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद के काइट्स फेस्टिवल में पतंग उड़ाया और उनकी तारीफ की थी। एआईएमआईएम सदर और हैदराबाद के एमपी असदुद्दीन ओवैसी ने सलमान खान पर निशाना साधते हुए उन्हें महज नाचने-गाने वाला ऐक्टर करार दिया और उनकी फिल्म ‘जय हो’ का बायकाट करने की अपील की।

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने हामियों से कहा कि वे सलमान खान को लेकर अपना रवैया ‘मैंने प्‍यार किया’ से बदल कर ‘मैंने प्‍यार क्‍यों किया’ वाला बनाएं। ओवैसी ने पार्टी मीटिंग के दौरान सलमान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नाज़रीन को उसके ‘बेहूदापन’ को नहीं देखना चाहिए। ओवैसी ने कहा कि सलमान नाम रख लेने से कोई सलमान नहीं बन जाता, सलमान तो रुश्दी भी हैं।

ओवैसी ने कहा कि अगर सलमान की जग‍ह किसी दूसरे अदाकार ने भी ऐसा किया होता तो वह यही रुख अपनाते। उन्होंने कहा कि सलमान के मुसलमान होने से इस बात का कोई लेना-देना नहीं है। एआईएमआईएम सदर ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को कातिल और जालिम करार दिया।

हालांकि, अदालत की तरफ से मोदी को क्लीन चिट दिए जाने के सलमान के बयान पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

TOPPOPULARRECENT